पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह हुए कोरोना संक्रमित, दिल्ली एम्स के ट्रामा सेंटर में भर्ती

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह हुए कोरोना संक्रमित, दिल्ली एम्स के ट्रामा सेंटर में भर्ती

प्रेषित समय :09:32:24 AM / Tue, Apr 20th, 2021

नई दिल्ली. देश में कोरोना की दूसरी लहर तेजी से फैल रही है. पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मनमोहन सिंह को दिल्ली एम्स के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. एम्स के एक अधिकारिक बयान में ये जानकारी सामने आयी है.

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं और उन्हें सोमवार को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया. सूत्रों ने शनिवार को यह जानकारी दी. सूत्रों ने बताया कि सिंह को हल्का बुखार है और जांच में उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई. फिलहाल वह चिकित्सकों की निगरानी में हैं.

उल्लेखनीय है कि पूर्व प्रधानमंत्री ने कोरोना के टीके की दोनों खुराक ली है. बता दें कि पिछले साल नयी दवा के कारण रिएक्शन और बुखार होने के बाद 87 वर्षीय सिंह को एम्स में भर्ती कराया गया था. कई दिनों के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली थी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को कोविड-19 से संक्रमित पाए गए पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जल्द स्वस्थ होने की कामना की. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि अपने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह जी के उत्तम स्वास्थ्य और जल्द से जल्द उनके ठीक होने की कामना करता हूं.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और पार्टी के कई अन्य नेताओं ने मनमोहन सिंह के जल्द स्वस्थ होने की कामना की. राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि प्रिय मनमोहन सिंह जी, आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं. भारत को इस मुश्किल समय में आपके मार्गदर्शन और परामर्श की जरूरत है. प्रियंका ने कहा कि मनमोहन सिंह जी और उनके परिवार के साथ मेरी प्रार्थना हैं. कामना है कि वह इस मुश्किल से लड़ेंगे और जल्द स्वस्थ होंगे.

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और कई अन्य नेताओं ने भी सिंह के जल्द स्वस्थ होने की कामना की. पिछले साल नयी दवा के कारण रिएक्शन और बुखार होने के बाद सिंह को एम्स में भर्ती कराया गया था. कई दिनों के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली थी. सिंह कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हैं और फिलहाल राजस्थान से राज्यसभा सदस्य हैं. वह 2004 से 2014 तक देश के प्रधानमंत्री रहे हैं. साल 2009 में उनकी एम्स में ही कोरोनरी बाईपास सर्जरी हुई थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बड़ी खबर : 1 मई से 18 साल से ज्यादा उम्र के सभी लोग कोरोना वैक्सीन लगवा सकेंगे

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को भी हुआ कोरोना, वैक्सीन लगवाने से कर चुके हैं इंकार

गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला का ट्विटर अकाउंट हैक!

सुप्रीम कोर्ट का आधा स्टॉफ कोरोना पॉजिटिव, सभी जज घर से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से करेंगे सुनवाई

बंगाल विधानसभा चुनाव पर कोरोना का साया: 20 से अधिक पर्यवेक्षक पाये गये कोरोना पॉजिटिव

सिंगर आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल हुए कोरोना पॉजिटिव

आईपीएल पर कोविड-19 का साया, वानखेड़े स्टेडियम के 8 मैदानकर्मी कोरोना पॉजिटिव

Leave a Reply