जबलपुर के गोसलपुर-गढ़ा में पकड़ा गया आईपीएल का सट्टा, लाखों रुपए का हिसाब मिला

जबलपुर के गोसलपुर-गढ़ा में पकड़ा गया आईपीएल का सट्टा, लाखों रुपए का हिसाब मिला

प्रेषित समय :16:35:37 PM / Tue, Apr 20th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित गोसलपुर व गढ़ा में चल रहे आईपीएल क्रिकेट के सट्टे पर पुलिस ने छापा मारा है, जहां से पुलिस ने सटोरियों को गिरफ्तार कर लाखों रुपए का हिसाब, मोबाइल फोन व नगदी रुपया भी जब्त किया है.

                                 इस संबंध में गोसलपुर टीआई संजय भलावी ने बताया कि असाटी धर्मशाला के समीप बुढागर में मुकेश उर्फ लल्ला असाटी उम्र 30 वर्ष अपने मोबाइल फोन पर आईपीएल क्रिकेट पर ग्राहकों के दांव ले रहा था, इस बात की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम  ने घेराबंदी कर मुकेश  असाटी को गिरफ्तार किया, जिसकी तलाशी लेने पर दो मोबाइल फोन, एक डायरी बरामद की, जिसमें क्रिकेट के सट्टे का हिसाब लिखा था, आरोपी के पास से 2820 रुपए नगद भी बरामद हुए है.

इसी तरह गढ़ा शारदा मंदिर रोड पर पुलिस ने क्रिकेट का सट्टा खिला रहे नोखेलाल उर्फ भूरा साहू उम्र 32वर्ष निवासी अन्ना मोहल्ला, अनुज राजपूत 30 वर्ष निवासी लम्हेटा बायपास भेड़ाघाट एवं रितेश साहू उम्र 24 वर्ष निवासी अन्ना मोहल्ला शारदा चौक गढ़ा को पकड़ा है, तीनों युवक मैंच की हर गेंद, हर रन पर ग्राहकों से रुपया लगवा रहे थे, पुलिस ने तीनों युवकों को हिरासत में लेकर तीन मोबाइल फोन, हिसाब का रजिस्टर व नगदी 2190 रुपए बरामद किए है. पुलिस का कहना है कि तीनों आरोपी लम्बे समय से क्रिकेट सट्टे का कारोबार कर रहे है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में 3492 कोरोना पाजिटिव होम आईसोलेशन में, अब तक 338 की मौत

एमपी के जबलपुर में ध्वस्त हो गया प्रशासन तन्त्र, हर तरफ हा-हा कार, मेडिकल अस्पताल में हो रही रेमडेसिविर की कालाबाजारी

जबलपुर के सांसद लापता है, तलाश करने वाले को उचित ईनाम दिया जाएगा: कांग्रेस

Leave a Reply