जबलपुर में पिता-पुत्र ने दी गुंडा टैक्स की धमकी, दहशतजदा युवक ने जहर खाया

जबलपुर में पिता-पुत्र ने दी गुंडा टैक्स की धमकी, दहशतजदा युवक ने जहर खाया

प्रेषित समय :19:38:10 PM / Tue, Apr 20th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित परियट पनागर क्षेत्र में गुंडा टैक्स की धमकी से घबराए युवक आशीष मिश्रा ने जहरीली वस्तु का सेवन कर लिया, आशीष की हालत बिगडऩे पर परिजनों ने स्थानीय अस्पताल पहुंचाया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद विक्टोरिया अस्पताल रेफर किया गया है, विक्टोरिया में आशीष की हालत चिंताजनक बनी हुई है.

                      पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार नई बस्ती परियट निवासी सुग्रीव प्रसाद मिश्रा गोबर, खाद् का कारोबार करते है, जिसमें सुग्रीव का साथ दोनों बेटे आशीष व संदीप भी देते है. पिछले दिन ग्राहक का ट्रक लेकर आ रहा था, परियट पेट्रोल पम्प के पास कृष्णकुमार यादव व उसके भाई गोविंदा ने ट्रक को रोककर धमकी दी कि यदि धंधा करना है तो हर गाड़ी पर एक हजार रुपए देना होगें, इस बात की जानकारी मिलते ही सुग्रीव प्रसाद अपने बेटे आशीष को लेकर कृष्णा के पिता रुपलाल यादव के पास पहुंचे और उन्हे जानकारी दी, जिसपर रुपलाल यादव ने अपने बेटों का पक्ष लेते हुए कहा कि कारोबार करना है तो एक हजार रुपए प्रति ट्रक गुंडा टैक्स देना होगा,

यहां तक कि उसके दोनों बेटों ने सुग्रीव व उनके बेटे आशीष को खदेड़ दिया, इस घटना से घबराए आशीष ने जहरीली वस्तु का सेवन कर लिया, आशीष की हालत बिगडऩे पर परिजनों ने पनागर अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया, जिला अस्पताल विक्टोरिया में आशीष को भरती कर लिया गया. पुलिस ने इस मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर के गोसलपुर-गढ़ा में पकड़ा गया आईपीएल का सट्टा, लाखों रुपए का हिसाब मिला

एमपी के जबलपुर में निजी अस्पताल ने रुपए न मिलने पर लाश को बंधक बना लिया..!

जबलपुर में 3492 कोरोना पाजिटिव होम आईसोलेशन में, अब तक 338 की मौत

Leave a Reply