हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री का आरोप: दिल्ली सरकार ने लूट लिया हमारा ऑक्सीजन टैंकर

हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री का आरोप: दिल्ली सरकार ने लूट लिया हमारा ऑक्सीजन टैंकर

प्रेषित समय :13:41:04 PM / Wed, Apr 21st, 2021

चंडीगढ़. हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने आरोप लगाया है कि देर रात दिल्ली सरकार ने हरियाणा का ऑक्सीजन टैंकर लूट लिया है। अनिल विज ने कहा हम पर दबाव डाला जा रहा है कि हम दिल्ली को ऑक्सीजन दें. हमारी पहली प्राथमिकता हरियाणा है. कल हमारा टैंकर फरीदाबाद के अस्पतालों के लिए दिल्ली से जा रहा था. दिल्ली सरकार ने हमारा टैंकर लूट लिया. मैंने आदेश जारी किए हैं कि जो टैंकर जाएगा वो पुलिस के साथ जाएगा.

दिल्ली सरकार ने मंगलवार रात को का दावा किया था कि उनके कई अस्पतालों में ऑक्सीजन की भारी कमी है और कुछ घंटों की जरूरत की ही ऑक्सीजन बची है, हालांकि इसके बाद मंगलवार रात और बुधवार को दिन में दिल्ली में ऑक्सीजन की सप्लाई को बढ़ाया गया है. दिल्ली के अस्पताल कोरोना मरीजों से भरे पड़े हैं और न के बराबर आईसीयू तथा वेंटिलेटर बेड बचे हैं.

कोरोना की इस दूसरी लहर में दिल्ली के अस्पतालों पर प्रचंड दबाव है. दिल्ली के अस्पताल इस वक्त न सिर्फ पूरी तरह से भर चुके हैं बल्कि उनमें ऑक्सीजन की भी भारी किल्लत हो रही है. कल शाम ही दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने ट्वीट कर पूर्वी दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी की बात कही थी.

उन्होंने बताया था कि अस्पताल के पास सिर्फ 4 घंटे का ऑक्सीजन है और ऑक्सीजन अगर सही समय पर न मिला तो दिक्कत हो सकती है. उनके इस ट्वीट के चंद घंटों के बाद ही उत्तर प्रदेश के मोदीनगर से एक ऑक्सीजन टैंकर जीटीबी अस्पताल पहुंच गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हरियाणा में नहीं लगेगा लॉकडाइउन,गृह मंत्री अनिल विज का बड़ा बयान

हरियाणा : मंत्री अनिल विज ने कृषि मंत्री तोमर को लिखा पत्र, प्रदर्शन कर रहे किसानों के साथ फिर से शुरू करें वार्ता

अभिमनोजः पंजाब-हरियाणा में गैर-भाजपाइयों को सियासी फयादा होगा! पर किसे?

हरियाणा: पुलिस और किसानों में झड़प के बीच रोहतक में उतरा सीएम का हेलिकॉप्टर, लाठीचार्ज हुआ तो बरसाए पत्थर

हरियाणा सरकार का फैसला: पोस्ट ग्रेजुएशन करने वाले हर छात्र का बनाया जायेगा पासपोर्ट

Leave a Reply