आईपीएल : चेन्नई ने 3 विकेट पर 220 रन बनाए, डुप्लेसिस की आईपीएल में 17वीं फिफ्टी

आईपीएल : चेन्नई ने 3 विकेट पर 220 रन बनाए, डुप्लेसिस की आईपीएल में 17वीं फिफ्टी

प्रेषित समय :21:39:44 PM / Wed, Apr 21st, 2021

मुंबई. 2021 का 15वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बीच मुंबई में खेला जा रहा है. कोलकाता के कप्तान ओएन मोर्गन ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग का फैसला किया. जवाब में चेन्नई टीम ने 3 विकेट गंवाकर 200+ रन बना लिए हैं.
टीम को पहला झटका 115 के स्कोर पर लगा. वरुण चक्रवर्ती की बॉल पर ऋतुराज गायकवाड़ बाउंड्री पर कैच आउट हुए. चेन्नई के इस ओपनर ने 42 बॉल पर 64 रन की पारी खेली. ऋतुराज ने सीजन में अपनी पहली और आईपीएल में चौथी फिफ्टी लगाई. इसी ओवर में डुप्लेसिस ने भी आईपीएल की अपनी 17वीं फिफ्टी पूरी की.

कृष्णा ने एक ओवर में 2 नो बॉल डालीं

प्रसिद्ध कृष्णा ने पारी के 12वें ओवर में 2 नो बॉल कीं. दोनों ही बार स्ट्राइक पर डुप्लेसिस रहे, जो फ्री हिट पर हर बार सिर्फ 1-1 रन बना सके. इस ओवर में चेन्नई टीम ने 17 रन लिए. ऋतुराज ने एक छक्का भी जड़ा.

डुप्लेसिस टी-20 क्रिकेट में 6 हजार रन बनाने वाले अफ्रीका के छठे खिलाड़ी बने

फाफ डुप्लेसिस ने टी-20 क्रिकेट में अपने 6 हजार रन पूरे कर लिए हैं. उन्होंने आईपीएल में कोलकाता के खिलाफ एक रन बनाते ही यह उपलब्धि हासिल कर ली. इसी के साथ वे टी-20 फॉर्मेट में 6 हजार रन बनाने वाले साउथ अफ्रीका के छठे खिलाड़ी भी बन गए हैं. इस मामले में एबी डिविलियर्स 9236 रन के साथ टॉप पर हैं. ओवरऑल वर्ल्ड में क्रिस गेल के नाम सबसे ज्यादा 13781 रन दर्ज हैं. यह दोनों खिलाड़ी भी अभी क्रिकेट खेल रहे हैं.

कार्तिक का यह आईपीएल में 200वां मैच

कोलकाता की प्लेइंग-11 में 2 बदलाव किए गए हैं. मोर्गन ने हरभजन सिंह और शाकिब अल हसन को आराम दिया है. उनकी जगह कमलेश नागरकोटी और सुनील नरेन को टीम में शामिल किया. वहीं, सीएसके टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने ड्वेन ब्रावो को आराम दिया है. उनकी जगह लुंगी एनगिडी को मौका मिला. केकेआर के विकेटकीपर दिनेश कार्तिक का यह आईपीएल में 200वां मैच है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आईपीएल 2021: अमित मिश्रा की फिरकी में उलझी मुंबई इंडियंस, दिल्ली कैपिटल्स ने दर्ज की शानदार जीत

आईपीएल : मुंबई ने दिल्ली को दिया 138 का टारगेट, अमित मिश्रा की फिरकी मेें उलझे बल्लेबाज

जबलपुर के गोसलपुर-गढ़ा में पकड़ा गया आईपीएल का सट्टा, लाखों रुपए का हिसाब मिला

Leave a Reply