गुना के युवक ने स्वयं को अविवाहित बताकर जबलपुर की युवती ने बनाए रिश्ते, अब शादी से इंकार

गुना के युवक ने स्वयं को अविवाहित बताकर जबलपुर की युवती ने बनाए रिश्ते, अब शादी से इंकार

प्रेषित समय :16:07:40 PM / Wed, Apr 21st, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के अशोक नगर गुना में रहने वाले युवक राजीव जैन ने जबलपुर के संजीवनी नगर क्षेत्र में रहने वाली युवती को अविवाहित बताकर शारीरिक संबंध बना लिए, यहां तक कि युवती के आधार कार्ड में पति की जगह अपना नाम लिखवा दिया, युवती ने जब शादी करने के लिए कहा तो इंकार कर मारपीट करने लगा. राजीव द्वारा दिए गए धोखे से व्यथित युवती ने थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है.

                        पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार संजीवनी नगर क्षेत्र में रहने वाली युवती पूनम (परिवर्तित नाम) उम्र 29 वर्ष का पति से तलाक का मामला चल रहा है, करीब चार वर्ष पहले पूनम की मुलाकात पिसनहारी की मढिय़ा क्षेत्र में रहने वाले राजीव जैन निवासी अशोक नगर गुना से हुई, दोनों एक दूसरे से बातचीत करते रहे, दोस्ती बहुत ही जल्दी प्यार में तब्दील हो गई. इस बीच राजीव जैन ने शादीशुदा होने के बाद भी स्वयं को अविवाहित बताते हुए पूनम से शादी करने का वादा कर लिया, इसके बाद राजीव द्वारा पूनम के साथ करीब तीन साल से शारीरिक संबंध बनाए जा रहे थे,

जब भी पूनम द्वारा शादी की बात की जाए तो राजीव यही कहता रहा कि पति से तलाक होते ही वह शादी कर लेगा, यहां तक कि राजीव ने पूनम के आधार कार्ड में पति की जगह अपना नाम तक लिखवा दिया, जिससे पूनम को यकीन हो जाए कि वह शादी करेगा, शारीरिक शोषण का शिकार हो रही पूनम ने राजीव से पिछले दिनों शादी करने के लिए कहा तो पहले वह टाल मटोल करता रहा, पूनम ने दबाव बनाना शुरु किया तो राजीव ने मारपीट शुरु कर दी. आए दिन मारपीट से परेशान पूनम ने जब राजीव के बारे में जानकारी हासिल की तो पता चला कि वह पहले से ही शादीशुदा है, इस बात का पता चलने से व्यथित पूनम ने थाना संजीवनी नगर पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी राजीव जैन की तलाश शुरु कर दी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में हत्या के प्रयास के मामले में शिवसेना के प्रदेश अध्यक्ष ठाणेश्वर महावर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

एमपी के जबलपुर में कोरोना कफ्र्यू 26 अप्रेल तक..!

ट्रेन दर्द से कराहती मासूम बच्ची का जबलपुर स्टेशन में उपचार, माता- पिता ने रेलवे को कहा थैंक्स

Leave a Reply