राजस्थान के नागौर में भीषण सड़क हादसे में 4 की मौत, बाइक को बचाने में तेज रफ़्तार कार असंतुलित होकर टैंपों से भिड़ी, 3 गंभीर

राजस्थान के नागौर में भीषण सड़क हादसे में 4 की मौत, बाइक को बचाने में तेज रफ़्तार कार असंतुलित होकर टैंपों से भिड़ी, 3 गंभीर

प्रेषित समय :15:40:26 PM / Wed, Apr 21st, 2021

नागौर (राजस्थान). कार और टैंपों की भिड़ंत में चार लोगों की मौत हो गई. जबकि तीन लोग गंभीर तौर पर घायल हैं. घायलों को नागौर के छ्वरुहृ हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. मृतकों के शव को अस्पताल की मॉर्चुरी में भिजवाकर परिजनों को सूचना दी गई है. अब उनके आने के बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी. हादसा बुधवार को रोल थाना क्षेत्र के फागली फांटे के पास हुआ. हादसे में स्विफ्ट सवार 2 युवक और टैंपों सवार एक महिला व पुरुष की मौत हुई है. 2 महिला और एक पुरुष घायल हैं.

बाइक सवार को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा

स्विफ्ट कार नागौर की तरफ से आ रही थी और टैंपों सवार महिलाएं और पुरुष नागौर की तरफ जा रहे थे. फागली फांटे के पास अचानक सड़क पर एक मोटरसाइकिल आ जाने से उसे बचाने के चक्कर में स्विफ्ट असंतुलित हो गई और टैंपों को टक्कर मार दी.

इनकी हुई मौत

अचानक हुए इस हादसे में कार में सवार मुकेश खोजा पुत्र सुखाराम खोजा (25) व अशोक रेवाड़ पुत्र प्रहलादराम (25) मूल निवासी राजोद व हाल गगवाना और टेंपों में सवार रशीदा पत्नी अनवर खान (60) निवासी नागौर व टैंपो चालक शौकत पुत्र अमरुद खान निवासी फागली की मौत हो गई.

ये हुए घायल

हादसे में शकीला पत्नी नूर हसन (40) निवासी नागौर, हिना पत्नी मंजूर (25) निवासी बीकानेर व अर्जुनराम पुत्र भगवानाराम (29) निवासी नागौर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिनका नागौर के हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान के बीकानेर की नोखा सब जेल से पाँच कैदी फरार, मचा हड़कंप

आईपीएल 2021: राजस्थान रॉयल्स को हराकर चेन्नई सुपर किंग्स ने दर्ज की दूसरी जीत

आईपीएल : राजस्थान को चेन्नई ने दिया 189 रन का टारगेट, सकारिया और मॉरिस ने सीएसके की आधी टीम को आउट किया

Leave a Reply