जबलपुर में बहन से बात करने पर भड़के भाई ने की युवक की नृशंस हत्या..!

जबलपुर में बहन से बात करने पर भड़के भाई ने की युवक की नृशंस हत्या..!

प्रेषित समय :15:09:21 PM / Thu, Apr 22nd, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित माढ़ोताल में राजा का बाड़ा वाली गली में बहन से बात करने पर भड़के भाई गन्नू उर्फ सुनील ठाकुर ने आकाश ठाकुर पर चाकू  मारकर हत्या कर दी, आकाश पर चाकुओं से हमला होते देख आसपास खड़े युवकों में चीख पुकार मच गई, सभी लोग आकाश को उठाकर जिला अस्पताल ले गए, जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद आकाश को मृत घोषित कर दिया. हत्या की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने पूछताछ के बाद आरोपी सुनील ठाकुर को सरगर्मी से तलाश करते हुए आज गिरफ्तार कर लिया है.

                         पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार राजा का बाड़ा की गली में रहने वाला आकाश ठाकुर उम्र 19 वर्ष पेंट-पुट्टी का काम करता रहा, जिसकी मोहल्ले में ही रहने वाले गन्नू उर्फ सुनील ठाकुर की बहन से बातचीत होती रहती थी, इस बात को लेकर गन्नू ने कई बार आकाश को बातचीत करने से मना किया, धमकी भी दी, इसके बाद भी आकाश मिलने के लिए जाता रहा, पिछले दिन भी आकाश मुलाकात करने के लिए घर गया था, इस बात की जानकारी गन्नू को लगी तो वह आगबबूला हो गया. बीती रात दस बजे के लगभग आकाश मोहल्ले में अपने मौसेरे भाई सौरभ ठाकुर के साथ खड़ा बातचीत कर रहा था, इस दौरान गन्नू उर्फ सुनील ठाकुर पहुंच गया, जो आकाश को बातचीत करने का कहकर किनारे ले गया, दोनों के बीच हो रही बातचीत झगड़े में तब्दील हो गई और गन्नू ने चाकू निकालकर आकाश के पेट में दनादन वार क रना शुरु कर दिए, आकाश पर चाकू का हमला होते देख सौरभ सहित अन्य ुयुवकों में चीख पुकार मच गई, शोर सुनकर परिजनों सहित अन्य लोग भी बाहर आ गए, देखा तो आकाश खून से लथपथ जमीन पर पड़ा छटपटा रहा था, उठाकर तत्काल जिला अस्पताल ले गए, जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद आकाश को मृत घोषित कर दिया, आकाश ठाकुर की हत्या की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई, देखते ही देखते लोगों की भीड़ जमा हो गई, इस बीच पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने पूछताछ के बाद आरोपी गन्नू उर्फ सुनील ठाकुर की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी, आज सुबह 4 बजे के लगभग आरोपी सुनील ठाकुर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में शिवसेना के प्रदेश अध्यक्ष ने भाईयों के साथ मिलकर किया पड़ोसी युवक पर फावड़ा, सब्बलों से हमला, हालत अत्यंत नाजुक

एमपी के जबलपुर में कोरोना कफ्र्यू 26 अप्रेल तक..!

जबलपुर में हत्या के प्रयास के मामले में शिवसेना के प्रदेश अध्यक्ष ठाणेश्वर महावर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Leave a Reply