छत्तीसगढ़ में डीआरजी के अपहृत एसआई की नक्सलियों की हत्या, तीन दिन पहले किया था अपहरण

छत्तीसगढ़ में डीआरजी के अपहृत एसआई की नक्सलियों की हत्या, तीन दिन पहले किया था अपहरण

प्रेषित समय :12:15:43 PM / Sat, Apr 24th, 2021

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में अगवा किए गए डिस्ट्रिक्ट रिजर्व गार्ड के एसआई मुरली ताती की नक्सलियों ने शुक्रवार देर रात हत्या कर दी और उनका शव सड़क किनारे फेंक कर नक्सली भाग निकले. एसआई मुरली ताती को 3 दिन पहले नक्सलियों ने अगवा कर लिया था. नक्सलियों की पश्चिम बस्तर डिवीजन ने जवान की हत्या करने की जिम्मेदारी ली है. वहीं वारदात की पुष्टि आईजी सुंदरराज पी. ने की है. मामला गंगालूर थाना क्षेत्र का है.

डीआरजी के एसआई मुरली ताती की नक्सलियों ने पुलसुम पारा के पास हत्या की है. इसके बाद उनके शव को देर रात एड्समेटा के पेददा पारा में फेंक कर नक्सली भाग गए. शव के ऊपर पर्चा भी नक्सलियों ने रखा है. इसमें जवान को मारने के पीछे उसका फोर्स के साथ काम करना और मुठभेड़ के दौरान पीएलजीए के नक्सलियों को मारना कारण बताया है. एसआई मुरली ताती साल 2006 से डीआरजी में पदस्थ थे और लगातार काम कर रहे थे.

डिस्ट्रीक्ट रिजर्व ग्रुप के एसआई मुरली ताती जगदलपुर स्थित पुलिस लाइन में पदस्थ थे और करीब डेढ़ महीने से इलाज के लिए छुट्टी पर चल रहा थे. वह 21 अप्रैल को गंगालूर क्षेत्र के पालनार में मेले में शामिल होने पहुंचे थे. बताया जा रहा है कि वहीं से शाम करीब 4 बजे नक्सली उन्हें अगवा कर ले गए. इसके बाद से उनका कुछ पता नहीं चल रहा था. करीब दो साल पहले ही जवान का प्रमोशन हुआ था.

जवान की पत्नी मैनु ताती ने नक्सलियों से अपील की थी कि उनके पति का तीन साल से मानसिक संतुलन ठीक नहीं है. मैं परेशान हूं कि अपने पति का कहीं अच्छी जगह इलाज कराऊं. मैनु ताती ने बताया था कि एक दिन उनके पति ने बाथरूम जाने की बात कही और घर से बाहर निकले. तीन दिनों तक परेशान होने के बाद पता चला कि बीजापुर में उनका अपहरण हो गया है. मेरी नक्सलियों से अपील है कि मेरे पति को वे छोड़ दें.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने पीएम से कहा- राज्यों को केंद्र सरकार की दरों पर टीके मुहैया कराएं

छत्तीसगढ़ बोर्ड: बिना परीक्षा ऐसे प्रमोट होंगे 10वीं के छात्र, 12वीं की स्थगित

छत्तीसगढ़ में 18 साल से ऊपर के हर शख्स को फ्री में लगेगी कोरोना वैक्सीन, राज्य सरकार की घोषणा

मध्य प्रदेश के पूर्व डिप्टी सीएम के बेटे, बहू और पोती की छत्तीसगढ़ में हत्या, गांव में मिला शव

छत्तीसगढ़ में कोरोना से एक दिन में 191 की मौत, लगातार बढ़ रहा संक्रमण

छत्तीसगढ़ में 1 मई तक लगाया गया पूर्ण लॉकडाउन, अति आवश्यक सेवायें रहेंगी चालू

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने लांघी क्रूरता की हद, मुखबिरी के शक में 15 साल के बच्चे की हत्या

Leave a Reply