जबलपुर में गोली मारने का आदेश की अफवाह फैलाने वाला युवक गिरफ्तार

जबलपुर में गोली मारने का आदेश की अफवाह फैलाने वाला युवक गिरफ्तार

प्रेषित समय :16:12:15 PM / Tue, Apr 27th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में लॉकडाउन में घर से निकलने पर गोली मारने का आदेश की अफवाह फैलाने वाले युवक कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. युवक ने सोशल मीडिया पर यह खबर फैलाई थी, जिससे हड़कम्प मच गया था.

                    पुलिस अधिकारियों के अनुसार एसबीआई कालोनी चेरीताल क्षेत्र में रहने वाले दुर्गेश चौधरी नामक युवक ने पिछले दिनों सोशल मीडिया पर यह अफवाह फैला दी थी कि जबलपुर में लॉकडाउन में गोली मारने के आदेश दे दिए गए है, इस खबर के बाद जबलपुर में हड़कम्प मच गया, देखते ही देखते इस भ्रामक खबर चर्चाओं में आ गई, जिसपर एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच के आदेश दिए, जांच में यह बात सामने आई कि दुर्गेश चौधरी नामक युवक ने इस खबर को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, कोतवाली पुलिस ने सरगर्मी से तलाश करते हुए दुर्गेश चौधरी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर हिरासत में ले लिया.

एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा का कहना है कि भ्रामक पोस्ट करने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी, सोशल मीडिया पर वाट्सएप, फेसबुक सायबर सेल द्वारा लगातार नजर रखी जारही है, कोरोना सहित किसी भी प्रकार की भ्रामक सूचना पोस्ट करना या किसी की भावना को आहत करने वाले पोस्ट या इस तरह के पोस्ट को फॉरवर्ड करने वालों के खिलाफ आईटी एक्टए आपदा प्रबंधन एक्ट और महामारी अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में विधायक अजय विश्रोई दी सौगात, अब चलता-फिरता अस्पताल करेगा इलाज..!

एमपी के जबलपुर निजी अस्पताल की लाइट गुल होने से आक्सीजन सप्लाई बाधित, मरीज की मौत

एमपी के जबलपुर में प्लाज्मा डोनेट करने आगे आए मेडिकल अस्पताल के 6 डाक्टर

Leave a Reply