आईपीएल : हैदराबाद ने चेन्नई को दिया 172 रनों का टारगेट, वार्नर का आईपीएल इतिहास में अर्धशतकों का पचासा

आईपीएल : हैदराबाद ने चेन्नई को दिया 172 रनों का टारगेट, वार्नर का आईपीएल इतिहास में अर्धशतकों का पचासा

प्रेषित समय :21:16:53 PM / Wed, Apr 28th, 2021

मुंबई. सनराइजर्स हैदराबाद चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेले जा रहे आईपीएल 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने एक अर्धशतक लगा दिया. ये डेविड वार्नर का आईपीएल में 50वां अर्धशतक है. यानी अर्धशतकों का अर्धशतक. डेविड वार्नर ऐसे पहले बल्लेबाज बन गए हैं, जिन्होंने आईपीएल में अर्धशतकों का अर्धशतक लगाया हो. आईपीएल में डेविड वार्नर सबसे ज्यादा अर्धशतक लगा चुके हैं. हैदराबाद ने 20 ओवर्स में 3 विकेट खोकर 171 रन बनाये और चेन्नई को 172रनों का टारगेट दिया.

इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद ने यहां के अरुण जेटली स्टेडियम में बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जारी आईपीएल के 14वें सीजन के 23वें मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. आईपीएल के दिल्ली लेग का यह पहला मुकाबला है. दोनों टीमों का यह छठा मुकाबला है. दोनों की अब तक की कहानी हालांकि अलग-अलग है. चेन्नई की टीम जहां पांच में से चार मैच जीतकर आठ टीमों की तालिका में दूसरे स्थान पर है वहीं हैदराबाद की टीम को अब तक सिर्फ एक मैच में जीत मिली है वह दो अंक लेकर सबसे नीचे है.

चेन्नई मुम्बई लेग के समापन के बाद अब दूसरे लेग में अहमदाबाद दिल्ली में मुकाबले खेले जा रहे हैं. खास बात यह है कि चेन्नई मुम्बई लेग की तरह इस लेग में भी किसी टीम का कोई होम ग्राउंड नहीं है. पिछले 5 मुकाबलों में जब भी ये टीमें भिड़ी हैं, तो तीन बार चेन्नई दो बार हैदराबाद को जीत हासिल हुई है. अंतिम बार 13 अक्टूबर, 2020 को जब ये दोनों टीमें यूएई में भिड़ी थी, तो चेन्नई ने जीत हासिल की थी.

चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग इलेवन - रुतुराज गायकवाड़, फाफ डु प्लेसिस, मोइन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायडू, एमएस धोनी (कप्तान-विकेटीकपर), रवींद्र जडेजा, सैम क्यूरन, शार्दुल ठाकुर, लुंगी नगिडी, दीपक चाहर.

सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन - डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), केन विलियमसन, मनीष पांडे, केदार जाधव, विजय शंकर, राशिद खान, जगदीश सोहित, संदीप शर्मा, खलील अहमद, सिद्धार्थ कौल

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आईपीएल 2021: गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर जीता कोलकाता नाइट राइडर्स

आईपीएल : कोलकाता टीम को 124 रन का टारगेट, प्रसिद्ध कृष्णा ने पंजाब के 3 विकेट झटके

आईपीएल : कोलकाता टीम को 124 रन का टारगेट, प्रसिद्ध कृष्णा ने पंजाब के 3 विकेट झटके

Leave a Reply