नॉर्दर्न रेलवे में 80 पैरा मेडिकल स्टाफ भर्ती के लिए आवेदन 30 अप्रैल तक

नॉर्दर्न रेलवे में 80 पैरा मेडिकल स्टाफ भर्ती के लिए आवेदन 30 अप्रैल तक

प्रेषित समय :13:04:41 PM / Wed, Apr 28th, 2021

कोविड-19 संक्रमण के दूसरे स्ट्रेन के लगातार बढ़ रहे मामलों के मद्दनेजर उत्तर रेलवे ने फिरोजपुर डिविजनल हॉस्पिटल में ग्रुप सी में पैरा-मेडिकल स्टाफ की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित कर रहा है। नॉर्दर्न रेलवे द्वारा 23 अप्रैल 2021 को जारी भर्ती विज्ञापन के अनुसार स्टाफ नर्स, ऑपरेशन थिएटर अटेंडेंट, सैनिटेशन स्टाफ और अन्य के कुल 80 पदों पर संविदा के आधार पर भर्ती की जानी है। संविदा की अवधि छह माह होगी या अधिकतम 30 सितंबर 2021 तक होगी।

कैसे करें आवेदन?

उत्तर रेलवे पैरा-मेडिकल स्टाफ भर्ती 2021 के लिए आवेदन के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट, http://nr.indianrailways.gov.in पर विजिट करें और फिर भर्ती सेक्शन मे जाएंगे, जहां सम्बन्धित भर्ती अधिसूचना डाउनलोड के लिए लिंक दिया गया है। हालांकि, उम्मीदवार नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से भी भर्ती अधिसूचना डाउनलोड कर सकते हैं। ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के लिए भर्ती अधिसूचना में ही दिया गया है। उम्मीदवारों को ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म को 30 अप्रैल 2021 की शाम 4 बजे तक भर लेना होगा।

ऐसे होगा चयन

उत्तर रेलवे पैरा-मेडिकल स्टाफ भर्ती 2021 अधिसूचना के अनुसार उम्मीदवारों का चयन वॉक-इन-इंटरव्यू या वीडियो आधारित इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। इंटरव्यू के मोड और अन्य विवरण उम्मीदवारों को उनके ईमेल और मोबाइल नंबर पर भेजे जाएंगे।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आपने BSNL भारत फाइबर कनेक्शन या डीलरशिप के लिए किया है आवेदन? तो चेक कर लें फैक्ट्स

पश्चिम मध्य रेलवे के कोटा मंडल में ट्रेड अप्रेंटिस के लिए आवेदन आमंत्रित

यूपी में आरओ एआरओ के 328 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की लास्ट डेट बढ़ी

कांस्टेबल जनरल ड्यूटी के लिए आज से करें आवेदन

Leave a Reply