जबलपुर में लॉकडाउन में खुला रहा मसाज पार्लर, भोपाल, इंदौर के युवक-युवतियां पकड़े गए

जबलपुर में लॉकडाउन में खुला रहा मसाज पार्लर, भोपाल, इंदौर के युवक-युवतियां पकड़े गए

प्रेषित समय :16:56:58 PM / Thu, Apr 29th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में लॉकडाउन में ही मुख्य रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म क्रमांक 6 के बाहर पोलो मैक्स होटल के बाजू में बिना अनुमति के मसाज पार्लर संचालित किया जा रहा था. इस बात का खुलासा पुलिस की दबिश में हुआ है, पुलिस ने यहां पर इंदौर, भोपाल, नरसिंहपुर के युवक-युवतियों को पकड़ा है, जिनपर प्रकरण दर्ज किया गया है.

                           पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म क्रमांक 6 के पास पोलो मैक्स होटल के बाजू में 8 लोग बिना अनुमति के मसाज पार्लर का संचालन लॉकडाउन में धड़ल्ले से किया जा रहा था, जहां पर बिना मास्क के लोगों का आना जाना लगा रहा, सोशल डिस्टेसिंग का दूर दूर तक पता नहीं था. इस बात की जानकारी मिलते ही सिविल लाइन पुलिस ने शाम 4 बजे के लगभग पार्लर पर छापा मार दिया, पुलिस को देखते ही ग्राहकों से लेकर संचालकों तक में भगदड़ व अफरातफरी मच गई.

पुलिस ने पार्लर से संतोष तिवारी निवासी ग्राम पैपथरा रामपुर जिला सीधी, जितेन्द्र बराठे निवासी नरसिंहनगर रांझी, आशीष मेहरा निवासी धनौर कालोनी नरसिंहपुर, सतीष पाल निवासी सर्रा पीपल रांझी, रूचि गुप्ता निवासी एमपी नगर भोपाल, रिया खरे निवासी ग्राम सिहोर जिला भोपाल, रूही सिंह निवासी विजय नगर इंदौर  को पकड़ा, ये सभी लोग कोविड 19 का उल्लघंन करते हुए कारोबार संचालित कर रहे थे. पुलिस ने इन सभी के खिलाफ धारा 188, 269,270 भादवि, 51 आपदा प्रबंधन अधिनियम तथा 3 महामारी अधिनियम के तहत कार्यवाही की है. 
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में सौतन के घर आते ही पत्नी ने की आत्महत्या..!

जबलपुर में अब कृषि उपज मंडी रात दो से सुबह 6 बजे तक ही खुलेगी

जबलपुर में ब्लास्ट: घरों पर गिरे बड़े-बड़े पत्थर मची चीख पुकार, भगदड़

Leave a Reply