प्रेमी के साथ घर बसाने महिला कर दी अपनी मासूम बेटी की हत्या..!

प्रेमी के साथ घर बसाने महिला कर दी अपनी मासूम बेटी की हत्या..!

प्रेषित समय :20:33:11 PM / Thu, Apr 29th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर/रीवा. मध्यप्रदेश के रीवा स्थित ग्राम कोष्ठा रायपुर कर्चुलियान में एक महिला अंजू मिश्रा ने अपनी मासूम बेटी की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी, वहीं दूसरी बेटी हमले में बच गई, जो अस्पताल में भरती है, उसी ने मां अंजू मिश्रा व प्रेमी दीपकसिंह द्वारा की गई वारदात से पर्दा उठाया है. पुलिस ने मामले में अंजू मिश्रा व दीपकसिंह को गिरफ्तार कर लिया है.

                             पुलिस अधिकारियों के अनुसार ग्राम कोष्टा रायपुर कर्चुलियान निवासी अंजू मिश्रा उम्र 24 वर्ष  की शादी 6 साल पहले भलुहा निवासी राहुल मिश्रा के साथ हुई थी, जिनकी दो बेटियां तनू उम्र 5 वर्ष, तन्वी 4 वर्ष है, अंजू का पति हत्या के मामले में न्यायिक अभिरक्षा में जेल में है, पति के जेल जाने के बाद अंजू दोनों बेटियों को लेकर अपने मायके अपनी मां करुणा मिश्रा व भाई सूरज के पास ग्राम कोष्टा आ गई. कुछ दिन बाद अंजू, उसकी मां करुणा व भाई अवैध कारोबार करने लगे, जिन्हे एनडीपीएस एक्ट के मामले में पुलिस ने हिरासत में ले लिया, जहां से तीनों को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया, अंजू को बेटियों की परवरिश की दलील देने पर न्यायालय ने जमानत दे दी, इसके बाद फिर वह कोष्टा गांव आकर बेटियों के साथ रहने लगी. 

इस दौरान अंजू के बेलवा पैकान निवासी दीपक सिंह 20 वर्ष से अवैध संबंध बन गए, दीपक जब भी मौका मिलता अंजू से मिलने के लिए आता रहा, अपराधिक प्रवृति के दीपक सिंह व अंजू एक दूसरे के साथ पति-पत्नी बनकर रहना चाह रहे थे लेकिन दोनों बेटियां रुकावट बनने लगी, जिसपर दीपक व अंजू ने बेटियों को रास्ते से हटाने का षडयंत्र रचा और 25 अप्रेल को दोनों बेटियों की लाठियों से बुरी तरह पिटाई की, यहां तक कि दीपक सिंह ने छोटी बेटी तन्वी का सिर दीवार से दे मारा, जिससे तन्वी के सिर सहित शरीर पर गंभीर चोटें आई, इसके बाद दोनों को आरोपियों ने रीवा अस्पताल पहुंचाया, जहां पर गलत नाम से बच्चियों को भरती कराया, अस्पताल में दूसरे दिन तन्वी की मौत हो गई, वहीं दूसरी बेटी घायल हालत में रही, जिसे चाचा देखने के लिए पहुंचे तो उसने मां अंजू व दीपक सिंह द्वारा किए गए कृत्य की जानकारी दी, इस मामले की खबर मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गई और बड़ी बेटी तनु व चाचा शुभम पांडेय की रिपोर्ट पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर अंजू मिश्रा व उसके पे्रमी दीपक को हिरासत में ले लिया.

पिता की हत्या के मामले में भी आरोपी है महिला-

पुलिस को पूछताछ में यह जानकारी लगी कि महिला अंजू मिश्रा पिता की हत्या के मामले में भी आरोपी है, जो वर्तमान में जमानत पर है, इसके अलावा अंजू पर एनडीपीएस व हत्या के दो मामले दर्ज है. वहीं दीपक सिंह ठाकुर के खिलाफ भी मारपीट, चोरी, अवैध वसूली के 11 मामले दर्ज है,

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में रातभर दौड़ते रहे पुलिस अधिकारी, कर्मचारी, दो निजी अस्पतालों को पहुचाए गैस सिलेंडर, बचाई मरीजों की जान..!

जबलपुर में लॉकडाउन में खुला रहा मसाज पार्लर, भोपाल, इंदौर के युवक-युवतियां पकड़े गए

एमपी के जबलपुर में एक मई से 6 अस्पतालों में 700 को लगेगा राहत का टीका

Leave a Reply