यहां पर कर्ज में डूबे किसान ने पत्नी और दो बेटियों को जहर देकर आत्महत्या की

यहां पर कर्ज में डूबे किसान ने पत्नी और दो बेटियों को जहर देकर आत्महत्या की

प्रेषित समय :16:39:59 PM / Fri, Apr 30th, 2021

विजयवाड़ा. आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में एक किसान की फसल खराब हो गई. इस कारण किसान पर एक करोड़ पर का कर्ज हो गया. कर्ज न चुकाने में नाकाम किसान तनाव में रहने लगा. इसके बाद किसान ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली और अपनी दो बेटियों को जान से मार डाला. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना कर्नूल जिले के नंदयाल शहर की बताई जा रही है.

जानकारी के अनुसार, अपनी बेटियों को पेय पदार्थ पिलाने के बाद किसान और उसकी पत्नी ने भी उस पेय पदार्थ को पी लिया. लेकिन इस बात का तब पता चला जब किसान का दोस्त उसके घर पहुंचा. किसाने के दोस्त ने दरवाजे पर कई आवाजें लगाई, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. इसके बाद उसने खिड़की से देखा तो घर के भीतर 4 शव पड़े थे.

किसान पर था एक करोड़ रुपये का कर्ज

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई. नंदयाल के डीएसपी चिदानंद ऱेड्डी ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि उन्होंने घर का दरवाजा तोड़कर शवों को बरामद किया. शुरुआती जांच में सामने आया है कि किसान ने अपना घर बनाने के लिए एक करोड़ रुपये का लोन लिया हुआ था. किसान ने खेती में नुकसान होने की वजह से भी कर्ज ले रखा था.

घटना की पीछे क्रिकेट सट्टेबाजी की भी हो सकती है वजह

जानकारी के अनुसार, पुलिस को शक है कि इस घटना के पीछे क्रिकेट सट्टेबाजी का भी एक एंगल हो सकता है. क्योंकि किसान जुए में पैसे गंवाता था. पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज कर लिया है और मामले में आगे की जांच की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार : हाजीपुर में नदी पार कर रहे थे किसान, तेज हवा से नाव पलटी, 2 लोग लापता

किसान आंदोलन के दौरान लाल किले पर हुई हिंसा व उपद्रव के आरोपी दीप सिद्धू को मिली जमानत

यदि सरकार आमंत्रित करती है तो वार्ता के लिये तैयार हैं किसान: राकेश टिकैत

Leave a Reply