सोनू सूद को दिल्ली में बेड तलाशने में लगे 11 घंटे तो UP में 9.5

सोनू सूद को दिल्ली में बेड तलाशने में लगे 11 घंटे तो UP में 9.5

प्रेषित समय :10:37:17 AM / Sat, May 1st, 2021

मुंबईः कोरोना काल में सोनू सूद आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लिए किसी मसीहा की तरह सामने आए हैं. चाहे जितनी भी मुश्किल हो, एक्टर हर संभव कोशिश में जुटे हैं कि वह लोगों की मदद कर सकें और उन तक जरूरी स्वास्थ्य सेवाएं पहुंचा सकें. एक्टर सिर्फ मुंबई या महाराष्ट्र तक ही सीमित नहीं हैं, बल्कि देश के कोने-कोने तक अपनी सेवा पहुंचा रहे हैं. चाहे फिर दिल्ली हो उत्तर प्रदेश हो या मध्य प्रदेश. सोनू सूद के पास हर तरफ से मदद के लिए मैसेज आ रहे हैं.

इस बीच सोनू सूद से सोशल मीडिया के जरिए एक यूजर ने दिल्ली में ऑक्सीजन बेड की व्यवस्था कराने की गुहार लगाई थी. जिसके बाद एक्टर ने ट्वीट करते हुए बताया था कि उन्होंने बेड की व्यवस्था करा दी है. इसके अलावा एक्टर ने एक अन्य ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि दिल्ली के अस्पताल में उन्हें एक बेड की व्यवस्था कराने में कितना समय लगा है.

एक्टर ने अपने ट्वीट के जरिए कहीं ना कहीं दिल्ली और उत्तर प्रदेश के मौजूदा हालातों को भी बयान कर दिया है. सोनू सूद ने अपने ट्वीट में लिखा है- 'दिल्ली में बेड की व्यवस्था कराने में मुझे 11 घंटे का समय लग गया और उत्तर प्रदेश में एक बेड की व्यवस्था में 9.5 घंटे लगे. फिर भी हम कर दिखाएंगे.'

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ एक्टिंग करते नजर आयेंगे टीवी एक्टर पार्थ समथान

एक्टर सोनू सूद को पंजाब सरकार ने बनाया ब्रांड एंबेसडर, सीएम अमरिंदर ने दी बधाई

इरफान खान को बेस्ट एक्टर और तापसी पन्नू को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब

Leave a Reply