एमपी के जबलपुर में 17 मई तक कफ्र्यू, पुलिस और सख्त..!

एमपी के जबलपुर में 17 मई तक कफ्र्यू, पुलिस और सख्त..!

प्रेषित समय :15:50:45 PM / Sat, May 1st, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में कोरोना संक्रमण की चैन को तोडऩे के लिए कलेक्टर व जिला दंडाधिकारी कर्मवीर शर्मा द्वारा 17 मई तक जनता कफ्र्यू लगा दिया गया है, इसके साथ ही जबलपुर में बेवजह घूमने वालों पर पुलिस का पहरा और सख्त हो गया है. आज सुबह से ही शहर के प्रमुख चौराहों से लेकर सड़कों पर पुलिस घेराबंदी किए खड़ी रही, जिसने कई लोगों को रोककर वापस भेज दिया.

                             बताया जाता है जबलपुर में कोरोना संक्रमण की चैन को तोडऩे के लिए जिला व पुलिस प्रशासन द्वारा लगातार प्रयास किए जा रहे है, जिसके कलेक्टर व जिला दंडाधिकारी कर्मवीर शर्मा ने 17 मई तक जबलपुर में जनता कफ्र्यू की घोषणा कर दी, इस घोषणा के बाद से अलग अलग प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है, कुछ लोगों का कहना है  कि कोरोना संक्रमण को लेकर कफ्र्यू लगाया जाना उचित निर्णय है, कफ्र्यू से ही संक्रमण को फैलने से रोका जा सकता है, तो दूसरी ओर रोज कमाने खाने वाला वर्ग कफ्र्यू लगने के कारण परेशान नजर आ रहा है, जिसका कहना है कि कफ्र्यू से उनका रोजी रोजगार छिन गया है, सरकार ने तीन माह का राशन देने की बात कही है लेकिन वह कब मिलेगा, इसका अभी तक शेडयूल तैयार नहीं हुआ है. वहीें दूसरी ओर पुलिस ने भी बिना वजह घूमने वालों पर शिकंजा कसना और तेज कर दिया है, आज सुबह से चौराहों से लेकर मुख्य मार्गो पर तैनात पुलिस कर्मियों से लेकर अधिकारियों ने लोगों को रोककर चालानी कार्यवाही की है, यहां तक कि विवाद करने वालों को अस्थाई जेल का रास्ता भी दिखा दिया.

 हर तरफ आज सुबह से हड़कम्प मचा रहा. सूत्रों की माने तो शहर में पुलिस द्वारा कोरोना संक्रमण की चैन को तोडऩे के लिए भले ही सख्ती की जा रही हो लेकिन अवैध कारोबारियों पर शिकंजा नहीं कसा जा रहा है, शहर के कई क्षेत्र ऐसे है जहां पर अवैध कारेाबारियों द्वारा शराब का कारोबार धड़ल्ले से किया जा  रहा है, खासबात तो यह है कि शहर के इस चर्चित इलाक े के बारे में अधिकारी भी भलिभांति जानकारी रखते हैे लेकिन कार्यवाही न होना आश्चर्यजनक पहलू है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में 15 मई तक रहेगा कोरोना कफ्र्यू, सीएम ने वीसी करके संक्रमण, उपचार व्यवस्था की ली जानकारी

जबलपुर में खुशी के मौके पर पसरा मातम, लगुन से लौटते समय ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, नीचे दबने से 2 की मौत, 25 घायल

Leave a Reply