बिहार में फिरौती की रकम लेने के बाद भी एलजेपी नेता की हत्या, लोग हुये आक्रोशित

बिहार में फिरौती की रकम लेने के बाद भी एलजेपी नेता की हत्या, लोग हुये आक्रोशित

प्रेषित समय :13:22:59 PM / Sun, May 2nd, 2021

पूर्णिया. बिहार के पूर्णिया में एलजेपी नेता अनिल कुमार उरांव की हत्या कर दी गई है. अपराधियों ने 3 दिन पहले उनका अपहरण किया था और छोडऩे के एवज में 10 लाख की फिरौती मांगी थी. परिजनों ने डर से अपराधियों द्वारा बताए जगह पर फिरौती की रकम पहुंचा भी दी थी. लेकिन फिर भी अपराधियों ने एलजेपी नेता को मौत के घाट उतार दिया.

रविवार सुबह उनकी लाश केनगर थाना क्षेत्र के भुटहा मोड़ के पास मिली तो इलाके में सनसनी मच गई. देखते ही देखते लोगों की भीड़ वहां जुट गई. घटना से आक्रोशित लोगों ने शहर में बवाल कर रहे हैं. गुस्साए लोग साव चौक पर शव को रखकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और लोगों को समझाने-बुझाने का प्रयास कर रही है. पुलिस के अनुसार हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

परिजनों का कहना है कि पुलिस की लापरवाही से ही अनिल उरांव की जान गई है। पुलिस अगर सही समय पर उन्हें ढूंढ़ लेती तो न फिरौती का रकम देना पड़ता और न ही आज उनकी हत्या होती. वहीं एलजेपी नेता के समर्थक पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं. शनिवार को अनिल उरांव समर्थक और परिजनों शहर के मुख्य चौक-चौराहों को जाम कर प्रदर्शन किया था, जिसके बाद पुलिस ने 24 घंटे में अनिल उरांव की बरामदगी आश्वासन दिया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार में अब 6 बजे से ही लागू होगा नाइट कर्फ्यू, ऑनलाइन की जायेगी सब्जियों की डिलेवरी

बिहार में लगा शाम छह से सुबह के छह बजे तक का कर्फ्यू, शादी में 50 और श्राद्ध में 20 लोगों की मंजूरी

बिहार : कोरोना से हाहाकार, श्मशान घाट पर शव रख भाग रहे परिजन, पटना नगर निगम ने निजी एजेंसी को सौंपा काम

असम में भूकंप: बिहार, उत्तर बंगाल और पूर्वोत्तर भारत में भी महसूस हुए झटके

बिहार: तेज प्रताप को किसी गुमशुदा की तलाश, ट्विटर पर हुलिया बताया; लिखा- चेहरा सफेद दाढ़ी से भरा

Leave a Reply