जबलपुर की बंजारी घाटी बरगी में फिर हादसा, 100 फीट गहरी खाई में गिरा ट्रक, एक की मौत, 4 गंभीर, एक लापता

जबलपुर की बंजारी घाटी बरगी में फिर हादसा, 100 फीट गहरी खाई में गिरा ट्रक, एक की मौत, 4 गंभीर, एक लापता

प्रेषित समय :15:41:59 PM / Sun, May 2nd, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में बरगी रोड स्थित बंजारी घाटी पर आज सुबह 5 बजे के लगभग एक ट्रक अनियंत्रित होकर 100 फीट गहरी खाई में गिर गया, हादसे में जहां एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं चार के शरीर पर गंभीर चोटें आई है, एक युवक घटना के बाद से लापता है जिसकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है.

                        पुलिस के अनुसार नादेड़ से हल्दी लोड करके ट्रक क्रमांक एमपी 17 एचएच 4240 रामेश कुमार यादव उम्र 30 वर्ष निवासी सिमरिया जिला रीवा, शैलेन्द्र सिंह 30 वर्ष देवताल रीवा व दीपक असम जाने के लिए निकले, जिन्होने सिवनी में अपने परिचित इंद्रलाल उम्र 30 वर्ष निवासी देवताल, प्रवीण शुक्ला व रामकरण को भी बिठा लिया, जब वे बंजारी घाटी से बरगी की ओर बढ़ रहे थे, इस दौरान चालक ट्रक से अपना संतुलन खो बैठा और ट्रक अनियंत्रित होकर करीब 100 गहरी खाई में जा गिरा, हादसे में ट्रक के परखच्चे उड़ गए, वहीं ट्रक में सवार रमेश कुमार, शैलेन्द्र सिंह, इंद्रलाल, रामकरण, प्रवीण शुक्ला एवं दीपक के शरीर में गंभीर चोटें आई, वहीं एक युवक लापता हो गया.

हादसे की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने घायलों को उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाया, जहां पर एक युवक की मौत हो गई. पुलिस को पूछताछ में एक युवक के लापता होने की खबर है, जिसकी पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है, हादसे के बाद हल्दी से भरी बोरिया खाई में पड़ी रही. गौरतलब है कि बंजारी घाटी में आए दिन होने वाले हादसों को रोकने के लिए अधिकारिक स्तर पर प्रयास किए गए, लाउड स्पीकर लगाए गए, जिसमें लगातार सावधान रहने के लिए कहा जाता है, संकेतक लगाए गए है, इसके बाद भी हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में दो बेटियों की शादी में 50 की अनुमति लेकर बुला लिए 400 मेहमान, पहुंच गई पुलिस, मच गई अफरातफरी

एमपी का जबलपुर: तीन दिन में तैयार हो गया 20 बिस्तर का अस्पताल, आक्सीजन, वेंटीलेटर, एसी की सुविधा

एमपी के जबलपुर में 17 मई तक कफ्र्यू, पुलिस और सख्त..!

Leave a Reply