व‍िद्या बालन से पहले कंगना रनौत को ऑफर हुई थी 'डर्टी प‍िक्‍चर'

व‍िद्या बालन से पहले कंगना रनौत को ऑफर हुई थी

प्रेषित समय :13:31:53 PM / Mon, May 3rd, 2021

कंगना रनौत  ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया की फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' में एक एडल्ट स्टार सिल्क का किरदार विद्या बालन से पहले उन्हें ऑफर किया गया था, लेकिन उन्होंने इसे करना से मना कर दिया था. अब कंगना को इस बात का पछतावा भी होता है.

ने एक इंटरव्यू में कहा कि पहले ये ऑफर उन्हें मिला था लेकिन उन्होंने इसे करने से मना कर दिया. उन्होंने कहा कि वह विद्या बालन से अच्छा किरदार नहीं निभा पाती. फिल्म में उनकी अदाकारी बहुत ही अद्भुत थी. इस फिल्म में सिल्क का किरदार निभाने के लिए विद्या बालन की काफी सराहना की गई. इतना ही नहीं इस फिल्म के लिए उन्हें नेशनल अवार्ड भी मिला था.

कंगना रनौत ने कहा, "ये सच नहीं, लेकिन मुझे लगता है कि द डर्टी पिक्चर, जैसा मैं हमेशा कहती हूं, बहुत ही अच्छी थी! लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं इसे विद्या बालन से बेहतर कर पाती क्योंकि फिल्म में बहुत बेहतरीन थी. लेकिन हां, कई बार मुझे महसूस हुआ कि मैंने फिल्म को पोटेंशियल नहीं देखा. मैं द डर्टी पिक्चर में अवसर देखने में असफल हो गई, मुझे इसका कोई अफसोस नहीं है."

कंगना रनौत ने आगे कहा, "मैंने कभी भी राजकुमार हिरानी या संजय लीला भंसाली या यहां तक कि धर्मा प्रोडक्शन, वाईआरएफ या किसी अन्य खान फिल्म्स की कन्वेंशनल फिल्म्स नहीं की. मैंने इनमें से किसी की फिल्म में काम नहीं किया फिर भी मैं एक टॉप लीडिंग एक्ट्रेस हूं, जिसने खुद अपना नाम कमाया है. यह अपने आप में ही केस स्टडी है." कंगना रनौत ने हाल में ही बॉलीवुड में अपने 15 साल पूरे किए हैं. उन्होंने फिल्म 'गैंगस्टर' से डेब्यू किया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

फिल्म 'सत्यमेव जयते 2 की रिलीज डेट टली

अब कॉन्डम टेस्ट करेंगी रकुलप्रीत सिंह, कॉमिडी से भरपूर होगी फिल्म

फिल्म समीक्षाः एक्टिंग ही नहीं, फेस एक्सप्रेशन के लिहाज से भी दमदार है- अर्थात!

वाइल्ड डॉग: थ्रिल के शौकीनों को फिल्म में आएगा मजा

कोरोना काल में अटल विश्वास जगाती फिल्म- अर्थात!

Leave a Reply