बांग्लादेश में तेज स्पीड नौका बालू से लदे पोत से टकराकर पलटी, 26 की मौत, कई लापता

बांग्लादेश में तेज स्पीड नौका बालू से लदे पोत से टकराकर पलटी, 26 की मौत, कई लापता

प्रेषित समय :16:41:02 PM / Mon, May 3rd, 2021

ढाका. बांग्लादेश में आज एक तेज स्पीड नौका बालू से लदे एक पोत से टकराकर पलट गई. इस हादसे में 26 लोगों की मौत हो गई और कई अन्य लापता हो गए. बताया जा रहा है कि नौका में क्षमता से अधिक लोग सवार थे. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि नौका को अनुभवहीन नाबालिक लड़का चला रहा था. सुबह बांग्लाबाजार फेरी घाट पर क्षमता से अधिक भरी स्पीड नौका की पोत से टक्कर हो गई. जिस कारण नौका पलट गई.

नौका में सवार कई लोग लापता

पुलिस के एक अधिकारी ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा 26 शवों बरामद कर लिया गया है और लोगों को जीवित बचा लिया गया है. नौका में सवार कई लोगों के लापता होने की उम्मीद है. इसलिए खोज अभियान जारी है.

अनुभवहीन नाबालिग लड़का चला रहा था नौका

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नजदीकी फेरी टर्मिनल के पुलिस निरीक्षक आशिक-उर-रहमान ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि तेज स्पीड से नौका को अनुभवहीन नाबालिग लड़ा चला रहा था. चश्मदीदों और पीडि़तों ने जानकारी दी है कि नौका में कुल 30 लोग सवार थे और पोत मदरीपुर के शिबचर शहर के पास पद्म नदी में बालू ले जा रहा था. तभी तेज स्पीड नौका पर चालक काबू नहीं पा सका और वह पोत से टकराकर पलट गई. अधिकारियों ने बताया कि बचाव अभियान जारी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जाने-माने कवि डॉ कुंवर बेचैन का कोरोना से निधन, डॉ कुमार विश्वास ने ट्वीट कर दी जानकारी

भारत में इस वजह से बेकाबू हुई कोरोना वायरस की दूसरी लहर : विश्व स्वास्थ्य संगठन

बीजेपी के पूर्व नेता यशवंत सिन्हा ने मोदी सरकार पर बोला हमला, कहा- विश्व गुरु से हम विश्व भिखारी बन गए

Leave a Reply