एमपी के जबलपुर में दिल दहला देने वाली घटना : कमर में चुनरी बांधकर ट्रेन के सामने कूदे प्रेमी-युगल

एमपी के जबलपुर में दिल दहला देने वाली घटना : कमर में चुनरी बांधकर ट्रेन के सामने कूदे प्रेमी-युगल

प्रेषित समय :19:35:11 PM / Tue, May 4th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित सिहोरा रेलवे टे्रक पर दिलदहलाने वाला हादसा हुआ है, जिसमें प्रेमी युगल कमर में चुनरी बांधकर सामने से आई ट्रेन के सामने कूद गए, हादसे में दोनों की मौत हो गई. आज सुबह जब आसपास से गुजर रहे प्रेमीयुगल को क्षतविक्षत हालत में देखा तो पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर शिनाख्ती के प्रयास शुरु कर दिए है.

                         बताया जाता है युवक-युवती खितौला से डूडी रेलवे ट्रेक पर पहुंचे, जहां पर दोनों ने एक चुनरी कमर में बांधी और ट्रेन के आने का इंतजार करने लगे, जैसे ही कटनी की ओर से ट्रेन आई तो दोनों सामने की ओर कूद गए, हादसे में दोनों के शरीर पर गंभीर चोटें आने के कारण मौके पर ही मौत हो गई, आज सुबह जब आसपास के ग्रामीणजन निकले तो युवक व युवती का क्षतविक्षत हालत में शव देखा तो स्तब्ध रह गए, लोगों में यह खबर आग की तरह फैल गई, देखते ही देखते कई लोग पहुंच गए, इनमें कुछ पहचान करने की कोशिश करते रहे, खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी भी पहुंच गए, पुलिस का कहना है कि संभवत ऐसा प्रतीत हो रहा है कि दोनों प्रेमीयुगल है, जिनकी कमर में चुनरी बंधी हुई है, शिनाख्ती के प्रयास शुरु कर दिए गए है, शहर से लेकर आसपास के ग्रामीण क्षेत्र के थानों को सूचना दे दी गई है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में हृद्य विदारक हादसा: कमर में चुनरी बांधकर ट्रेन के सामने कूदे प्रेमी-युगल

जबलपुर में दूल्हा-दुल्हन को छोड़कर बारातियों को पहुंचा दिया अस्थाई जेल..!

जबलपुर में खड़े ट्रक से टकराई कार के परखच्चे उड़े, महिला आरक्षक की मौके पर मौत, दो गंभीर, बहन की शादी करके लौट रहा था परिवार

Leave a Reply