जबलपुर में अवैध वसूली का विरोध करने पर तहसीलदार के सामने खरीदी केन्द्र प्रभारी ने की किसान की पिटाई

जबलपुर में अवैध वसूली का विरोध करने पर तहसीलदार के सामने खरीदी केन्द्र प्रभारी ने की किसान की पिटाई

प्रेषित समय :19:12:53 PM / Tue, May 4th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित सिहोरा स्थित एक खरीदी केन्द्र में आठ रुपए प्रति क ट्टी वसूली का विरोध करने पर खरीदी केन्द्र प्रभारी ने किसान को बुरी तरह पीटा, खासबात तो यह है कि यह सबकुछ  तहसीलदार के सामने हुआ है, इसके बाद भी प्रभारी को रोका नहीं गया. हालांकि पुलिस ने मामले में किसान की शिकायत पर खरीदी केन्द्र प्रभारी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है.

                                पुलिस के अनुसार ग्राम लताड़ सोसायटी के बैहर कला स्थित लक्ष्मी वेयर हाउस में पिछले दिनों किसान शशांक तिवारी निवासी अम्बा बिहार कालोनी सिहोरा अपना गेंहू लेकर पहुंच गया, जहां पर करीब ढाई लाख क्विटंल गेंहू की खरीदी होना थी, यहां पर कई किसानों का गेंहू रखा गया था, जहां खरीदी केन्द्र प्रभारी द्वारा शासन निर्देशों के विपरीत जाकर गेंहू का तौल करा रहा है, यहां तक कि तौल के नाम पर प्रति कट्टी पर ८ रुपए ले रहा था, किसान ने जब खरीदी केन्द्र प्रभारी राधे का विरोध किया तो उसे भगा दिया गया, इसके बाद वह पिछले दिन किसान शशांक पहुंचा और इस गड़बड़ी की मोबाइल फोन पर रिकार्डिंग करने लगा, जिसपर राधे ने शशांक के साथ मारपीट शुरु कर दी, खासबात तो यह है कि खरीदी केन्द्र प्रभारी राधे ने यह सबकुछ प्रशासनिक अधिकारी जेएसओ पल्लवी जैन व नायब तहसीलदार मझौली के सामने किया, हालांकि बाद में अधिकारियों सहित अन्य लोगों ने बीच बचाव किया, घटना के बाद खरीदी केन्द्र प्रभारी धमकी देते हुए मौके से भाग निकला, पुलिस ने किसान की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में दूल्हा-दुल्हन को छोड़कर बारातियों को पहुंचा दिया अस्थाई जेल..!

जबलपुर में खड़े ट्रक से टकराई कार के परखच्चे उड़े, महिला आरक्षक की मौके पर मौत, दो गंभीर, बहन की शादी करके लौट रहा था परिवार

ऐसा है जबलपुर का जिला अस्पताल: आक्सीजन बाहर से खरीदकर लाना पड़ी, इंजेक्शन के लिए भी दौड़ाया, तब तक हो गई मरीज की मौत

Leave a Reply