बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा बंगाल हिंसा पर बोले- टीएमसी की हरकतें असहनशील, हम लोकतांत्रिक ढंग से करेंगे जंग

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा बंगाल हिंसा पर बोले- टीएमसी की हरकतें असहनशील, हम लोकतांत्रिक ढंग से करेंगे जंग

प्रेषित समय :16:38:20 PM / Tue, May 4th, 2021

कोलकाता. पश्चिम बंगाल में रविवार को घोषित किए गए विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद से ही राज्य के अधिकांश हिस्सों में हिंसा देखने को मिल रही है. बीजेपी का दावा है कि इस हिंसा के पीछे तृणमूल कांग्रेस यानी टीएमसी है. वहीं बंगाल की इस हिंसा में मारे गए बीजेपी कार्यकर्ताओं के परिजनों से मिलने मंगलवार को कोलकाता पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने टीएमसी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हम लोकतांत्रिक तरीके से जंग को तैयार हैं.

जेपी नड्डा ने कहा, पश्चिम बंगाल में चुनाव नतीजों के बाद हमने जो घटनाएं देखी हैं उन्होंने हमें चौंकाया और चिंतित किया है. मैंने सुना था कि ऐसी घटनाएं भारत के विभाजन के दौरान हुई थीं. हमने अब तक स्वतंत्र भारत में चुनाव नतीजों के बाद इस तरह की असहनशीलता नहीं देखी है.

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, हम इस वैचारिक लड़ाई को लडऩे के लिए प्रतिबद्ध हैं. साथ ही हम टीएमसी की असहनशीलता वाली गतिविधियों के खिलाफ भी लड़ेंगे. हम लोकतांत्रिक तरीके से जंग को तैयार हैं. अब मैं थोड़ी देर बाद दक्षिण 24 परगना जाऊंगा और उन बीजेपी कार्यकर्ताओं के घर जाकर परिजनों से मिलूंगा जिन्होंने चुनाव नतीजों के कुछ घंटे बाद ही अपनी जान गंवा दी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

विधानसभा चुनाव: पश्चिम बंगाल में बीजेपी के मत प्रतिशत में आयी कमी, टीएमसी का 5 प्रतिशत बढ़ा

नरेंद्र मोदी का इतराना पश्चिम बंगाल में भारी पड़ गया?

पश्चिम बंगाल में लॉकडाउन की घोषणा, जरूरी सेवाओं को छोड़कर सब कुछ रहेगा बंद

Leave a Reply