जबलपुर में युवती को बंधक बनाकर बलात्कार, मारपीट, सिगरेट से जलाया

जबलपुर में युवती को बंधक बनाकर बलात्कार, मारपीट, सिगरेट से जलाया

प्रेषित समय :17:45:12 PM / Wed, May 5th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित बड़ा फु हारा क्षेत्र में संतोष उर्फ बताशा अग्रवाल नामक बदमाश ने एक युवती को अपने घर में चार दिन तक बंधक बनाकर बलात्कार किया, इस बीच युवती ने भागने की कोशिश की तो उसके साथ बुरी तरह मारपीट की, सिगरेट से पूरा शरीर जला दिया. किसी तरह युवती संतोष के चंगुल से छूटकर अस्पताल पहुंची, जहां से इलाज कराने के बाद पुलिस से शिकायत की है. जिसपर पुलिस ने बलात्कार का प्रकरण दर्ज कर आरोपी को तलाश कर बंदी बना लिया है.

                           पुलिस के अनुसार बड़े महावीर मंदिर के समीप रहने वाला संतोष उर्फ बताशा अग्रवाल क्षेत्र का कुख्यात बदमाश है, संतोष के घर 18 अप्रेल को युवती शादी के संबंध बातचीत करने के लिए गई, जहां पर संतोष ने युवती को अपने ही घर में बंधक बना लिया, जहां पर वह चार दिन तक युवती को बंधक बनाकर बलात्कार करता रहा, इस बीच युवती ने विरोध किया तो उसके साथ बुरी तरह मारपीट की, पूरे शरीर को सिगरेट से जलाया, यहां तक कि मारपीट मे युवती को फे्रक्चर भी आए, किसी तरह वह संतोष के चंगुल से छूटकर घर आई, इसके बाद अस्पताल में इलाज कराती रही. स्वास्थ्य में सुधार होने के बाद पिछले दिन थाना पहुंची और पुलिस को संतोष उर्फ बताशा अग्रवाल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए संतोष उर्फ बताशा अग्रवाल के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है, पुलिस का कहना है कि संतोष पुराना साइको बदमाश है, पूर्व में भी एक युवती के साथ ऐसी ही हरकतें कर चुका है, यहां तक कि हत्या के मामले में संतोष को सजा हो चुकी है.

इसी तरह बरेला के सलैया क्षेत्र में अंकित उर्फ आशीष कुशवाहा ने युवती को अपने प्यार के जाल में फंसाया, इसके बाद पिपरिया ले जाकर बलात्कार किया, युवती के विरोध करने पर शादी करने का झांसा देकर शांत करा दिया, इसके बाद जब भी मौका मिलता तो युवती को शारीरिक शोषण का शिकार बनाया, युवती ने जब शादी के लिए कहा तो धमकी देकर भगा दिया. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में हत्या की सनसनीखेज वारदातें: चरित्र संदेह पर पत्नी व किराएदार की हत्या, युवक की गोली मारकर हत्या..!

अब जबलपुर में भी दूध की दुकानों का समय तय, सुबह 6 से 9 और शाम 5 से 7 बजे तक

Leave a Reply