एमपी के जबलपुर में हत्या की सनसनीखेज वारदातें: चरित्र संदेह पर पत्नी व किराएदार की हत्या, युवक की गोली मारकर हत्या..!

एमपी के जबलपुर में हत्या की सनसनीखेज वारदातें: चरित्र संदेह पर पत्नी व किराएदार की हत्या, युवक की गोली मारकर हत्या..!

प्रेषित समय :15:32:03 PM / Wed, May 5th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में लॉकडाउन के बीच हत्या की सनसनीखेज वारदातें हुई है, ओमती के घंटाघर क्षेत्र में चरित्र संदेह पर इब्राहिम नामक युवक ने अपनी पत्नी राबिया व किराए श्कील की कसईया चाकुओं से हमला कर हत्या कर दी, इसी तरह गोसलपुर क्षेत्र में शराब कारोबारी ने मोनू चौहान की गोली मारकर हत्या कर दी. देर रात हुई हत्या की वारदातें होने की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी पहुंच गए, जिन्होने कुछ ही देर में दोनों ही मामलों में आरोपियों को सरगर्मी से तलाश करते हुए हिरासत में ले लिया है.

           पुलिस के अनुसार घंटाघर नाले के समीप रहने वाली महिला साफिया की बेटी राबिया की शादी दमोह जटाधंकर बीड़ी मोहल्ला निवासी इब्राहिम के साथ हुई थी, राबिया व अपने पति इब्राहिम के साथ मां के ही घर में रहती थी, यही पर राबिया की मां ने शकील नामक युवक को भी एक कमरा किराए पर दिया था, जहां पर शकील अपने घोड़े बांधता रहा. आते जाते शकील की राबिया से बातचीत भी होती रही, जिसके चलते इब्राहिम दोनों के संबंध होने को लेकर संदेह करता रहा, यहां तक कि कई बार राबिया का अपने पति इब्राहिम से इस बात को लेकर झगड़ा भी हुआ है बीती रात दस बजे के लगभग शकील मंडी मदार टेकरी क्षेत्र से चाय पीकर घर लौटा, शकील रात को ही घोड़े को दाना खिला रहा था, इस दौरान इब्राहिम चाकू लेकर पहुंचा और शकील पर हमला करना शुरु कर दिया, शकील की आवाज सुनकर राबिया बीच बचाव करने के लिए आई तो इब्राहिम ने राबिया पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमले किए, हमले में दोनों के शरीर पर गंभीर चोटें आई.

चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग घरों से बाहर आ गए, जिन्होने दोनों को खून से लथपथ हालत में देखा तो स्तब्ध रह गए, दोनों को तत्काल ही जिला अस्पताल विक्टोरिया पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद राबिया उम्र 30 वर्ष व शकील उम्र 23 वर्ष को मृत घोषित कर दिया. दोहरे हत्याकांड की खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई, देखते ही देखते कई लोग एकत्र हो गए, वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद हमलावर इब्राहिम की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है, इस दौरान पता चला कि इब्राहिम महानद्दा स्थित अपने मामा के टाल में छिपा है, जहां पर घेराबंदी करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया, पुलिस ने इब्राहिम के कब्जे से हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया है.

शराब कारोबारी ने युवक को गोली मारी-

इसी तरह गोसलपुर के मोहतरा टोल नाका पर रात 12 बजे के लगभग शराब कारोबारी बदमाश अर्जुन चक्रवर्ती ने मोनू चौहान की गोली मारकर हत्या कर दी, हत्या की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने आरोपी अर्जुन चक्रवर्ती को सरगर्मी से तलाश करते हुए बंदी बना लिया है.

           पुलिस के अनुसार राहुल बर्मन उम्र 23 वर्ष निवासी टुकराई मोहल्ला मझगवां अपने दोस्त गोलू चक्रवर्ती, तुषार सोधियां, अभिषेक यादव भरत भल्ला राव के साथ बुलेरो गाड़ी क्रमांक एमपी 20 बीए 6962 से बाईपास टोलनाका के पास खड़ा रहा, इस दौरान अर्जुन चक्रवर्ती नामक बदमाश शराब लेकर मोटर साइकल से निकला, जिसे रोककर शराब लाने के संबंध में पूछताछ की, जिसपर अर्जुन चौधरी ने विवाद करना शुरु कर दिया. यहां तक कि धमकी देते हुए चला गया, कुछ ही देर बाद अर्जुन लौटकर आया और बुलेरो गाड़ी के पास खड़े एक युवक मोनू चौहान को गोली मार दी, पेट में गोली लगने से मोनू वही गिर गया, इस बीच हमलावर अर्जुन चक्रवर्ती धमकी देते हुए भाग निकला, इधर मोनू को सभी लोग बुलेरों में लेकर शासकीय अस्पताल सिहोरा पहुंचे, जहां पर डाक्टरों ने मोनू चौहान उम्र 18 वर्ष को मृत घोषित कर दिया, घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी भी तत्काल मौके पर पहुंच गए, जिन्होने पूछताछ के बाद आरोपी अर्जुन पिता रामदास चक्रवर्ती उम्र 22 वर्ष निवासी गौरहा थाना सिहोरा चक्रवर्ती की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी, आज सुबह पुलिस ने आरोपी को मझौली में कटाव मंदिर के समीप से गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से देशी पिस्टल भी बरामद कर ली है, जिससे फायर किया गया था. आरोपी को पकडऩे में गोसलपुर टीआई संजय भलावी, क्राइम ब्रांच के एएसआई धनन्जयसिंह, विजय शुक्ला, प्रधान आरक्षक ब्रजेन्द्र कसाना, दीपक तिवारी, गोसलपुर के एसआई पुष्कर मिश्रा, दीपू कुशवाहा, सतीष अनुरागी, आरक्षक सत्येन्द्र बिसेन, अवधेश, ललित मिंज, तरूण, सिहोरा टीआई जेपी द्विवेदी, आरक्षक अमित एवं नीरज की सराहनीय भूमिका रही.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर संभाग के 310 गांव में नहीं है एक भी कोरोना संक्रमित, ग्रामीणों ने स्वयं लगाया कफ्र्यू, नियम तोडऩे पर लगाया जाता है जुर्माना

एमपी के जबलपुर में दिल दहला देने वाली घटना : कमर में चुनरी बांधकर ट्रेन के सामने कूदे प्रेमी-युगल

जबलपुर में अवैध वसूली का विरोध करने पर तहसीलदार के सामने खरीदी केन्द्र प्रभारी ने की किसान की पिटाई

Leave a Reply