लॉन्च हुआ नया ब्लूटूथ स्पीकर Realme Cobble, मिलेगा गेम मोड और 5W का साउंड

लॉन्च हुआ नया ब्लूटूथ स्पीकर Realme Cobble, मिलेगा गेम मोड और 5W का साउंड

प्रेषित समय :10:34:23 AM / Thu, May 6th, 2021

ब्लूटूथ स्पीकर के सेगमेंट में Realme ने दमदार एंट्री की है और अपना नया Realme Cobble ब्लूटूथ स्पीकर लॉन्च किया है. Realme ने इस स्पीकर को मलेशिया में लॉन्च किया है. दमदार बैटरी और कम कीमत का यह ब्लूटूथ स्पीकर स्पेसिफिकेशन में भी शानदार है. कंपनी ने इस स्पीकर का USP ल्यूमिनस लेनयार्ड दिया है, जो अंधेरे में ग्लो करता है. इस स्पीकर की बैटरी 1,500mAh की है, जो कंपनी के दावे के मुताबिक सिंगल चार्ज में आपको 9 घंटे तक की बैटरी बैकअप देती है.

कंपनी ने इस स्पीकर को दो कलर ऑप्शन के साथ उतारा है जो कि मेटल ब्लैक और इलेक्ट्रिक ब्लू है. Realme की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार यह ब्लूटूथ स्पीकर कॉबल शेप में है. इसमें डायनामिक ड्राइवर का इस्तेमाल किया गया है, इस ड्राइवर के साथ डीप बेस के लिए पैसिव बेस रेडिएटर को जोड़ा गया है.

ये ब्लूटूथ स्पीकर आपको 5W का साउंड आउटपुट देगा. कंपनी के अनुसार इसमें स्टीरियो पेयरिंग फीचर दिया गया है. इसमें आपको 3 इक्वलाइज़र प्रीसेट्स- बेस, डायनैमिक और ब्राइट का ऑप्शन दिया गया है. साथ में कंपनी आपको इस स्पीकर में गेम मोड भी दे रही है, जो कि यूजर्स को 88ms तक लो लैटेंसी ऑफर करती है.

कनेक्टिविटी के लिए आपको इसमें ब्लूटूथ वर्जन 5.0 की कम्पैटिबिलिटी दी गयी है. स्पीकर में 1,500mAh की दमदार बैटरी दी गई है, इस बैटरी को फुल चार्ज करने में ढाई घंटे लगते है, एक बार फुल चार्ज होने पर यह 9 घंटे का बैटरी बैकअप देती है. आप इस स्पीकर को अपने स्मार्टफोन से रियलमी लिंक ऐप के जरिये कनेक्ट कर सकते है, रियलमी का लिंक ऐप केवल एंड्रॉइड पर ही उपलब्ध है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

शाओमी ने लॉन्च किया गेमिंग स्मार्टफोन, शुरुआती कीमत 23,000 रुपये

Detel ने भारत में लॉन्च किया सबसे सस्ता पल्स ऑक्सीमीटर

जियो ने लॉन्च किया नया प्री-पेड प्लान, 84 दिनों तक मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग

Facebook भारत में लॉन्च करेगा वैक्सीन फाइंडर टूल

Leave a Reply