कोरोना संक्रमित आसाराम की तबीयत और बिगड़ी, वेंटिलेटर पर रखा गया

कोरोना संक्रमित आसाराम की तबीयत और बिगड़ी, वेंटिलेटर पर रखा गया

प्रेषित समय :12:23:19 PM / Fri, May 7th, 2021

जयपुर. बलात्कार के आरोप में सजा काट रहे कथित धर्मगुरु आसाराम बापू की तबियत कोरोना संक्रमित होने के बाद बिगड़ गई है। जोधपुर में एमडीएम अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराने के बाद उन्हें अब वेंटिलेटर पर भेज दिया गया है। बता दें कि आसाराम बापू, 16 साल की लड़की के यौन उत्पीड़न के आरोप में जेल गए थे, कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अस्पताल के गहन चिकित्सा कक्ष (ICU) में भेज दिया गया था।

सांस लेने में कठिनाई की शिकायत के बाद बुधवार रात आसाराम को अस्पताल ले जाया गया। सूत्र ने बताया, "उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है और उनकी हालत स्थिर बताई गई है।" COVID-19 परीक्षण के लिए अन्य कैदियों के साथ उनके नमूने लिए गए, जिसमें उनका परिणाम सकारात्मक आया।

जेल के एक अधिकारी ने कथित तौर पर खुलासा किया है कि 80 वर्षीय आसाराम ने बेचैनी की शिकायत की थी और जब वे उन्हें अस्पताल ले गए तो उनका ऑक्सीजन स्तर बेहद कम था। अधिकारी ने कहा, "बुधवार की रात, बुखार और सांस की शिकायत के कारण उनकी हालत बिगड़ गई। हमने उन्हें रात में ही  अस्पताल पहुंचाया।"

खबर सुनकर आसाराम के अनुयायी अस्पताल पहुंचे। पुलिस को लोगों को संभालने के लिए मशक्कत करनी पड़ी। कुछ लोगों  ने अस्पताल परिसर में प्रवेश करने की भी कोशिश की। अस्पताल में घुसने की कोशिश के दौरान दो महिला अनुयायियों को हिरासत में लिया गया। आसाराम बापू को जोधपुर एम्स में भेजने की तैयारी की जा रही है, आसाराम बापू के साथ 12 अन्य कैदी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान के 36 हजार प्राइवेट स्कूल कुल फीस का 85 फीसदी ही ले सकेंगे : सुप्रीम कोर्ट का आदेश

आईपीएल : राजस्थान की हैदराबाद पर 55 रनों से जीत, बटलर ने 64 बॉल पर 124 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली

राजस्थान के कोटा में पोते को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए बुजुर्ग दंपति ट्रेन के सामने कूदे, मौत

राजस्थान विधानसभा उपचुनाव में सहानुभूति की चली लहर, तीनों सीटों पर दिवंगत विधायकों के परिजन जीते

राजस्थान में 18 से 34 साल वालों को अभी नहीं लगेगी वैक्सीन, गहलोत सरकार 35 से 44 एज ग्रुप के लोगों का पहले करेगी टीकाकरण

राजस्थान: सीएम अशोक गहलोत हुये कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

Leave a Reply