जबलपुर में 25 लाख रुपए में हो गया 5 मौतों का सौदा, गैलेक्सी अस्पताल के संचालक से रेडक्रास को दिला दिया चंदा

जबलपुर में 25 लाख रुपए में हो गया 5 मौतों का सौदा, गैलेक्सी अस्पताल के संचालक से रेडक्रास को दिला दिया चंदा

प्रेषित समय :19:09:17 PM / Sun, May 9th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में अब लोगों की मौत भी इतनी सस्ती हो गई है कि गैलेक्सी अस्पताल के संचालक को बचाने के लिए   25 लाख रुपए में सौदा कर लिया गया है, यहां पर आक्सीजन खत्म होने से पांच मरीजों की मौत हो गई थी. इस मामले की जांच रिपोर्ट मांगने वाले जिला प्रशासन ने ही अस्पताल के संचालक से 25 लाख रुपए का दान रेडक्रास सोसायटी को दिला दिए गए, कुल मिलाकर अस्पताल को क्लीनचिट देना ही है.  

                             बताया जाता है कि जबलपुर के गैलेक्सी हास्पिटल में प्रबंधन की लापरवाही के चलते पांच मरीजों की आक्सीजन न मिलने से मौत हो गई थी, 23 अप्रेल को हुए घटनाक्रम के बाद आनन-फानन आक्सीजन की व्यवस्था कर अस्पताल में भरती अन्य मरीजों की जांच बचा ली गई है. इस मामले ने तूल पकड़ा और कांग्रेस के विधायक विनय सक्सेना, तरुण भनोट घटनाक्रम पर जमकर आक्रोश जताया था, इसके बाद कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने जांच कमेटी बना दी और 24 घंटे में जांच प्रतिवेदन पर कार्यवाही करने की बात कही, कार्यवाही क्या हुई इस बात का तो पता नहीं चल सका, लेकिन यह बात चर्चाओं में जरुर आ गई गैलेक्सी अस्पताल के संचालक से रेडक्रास सोसायटी को 25 लाख रुपए की मदद ले ली गई, अब यही कहा जा रहा है कि पांच मरीजों की मौत का सौदा 25 लाख रुपए में कर दिया गया.

परिजन को इंतजार रहा कार्यवाही होगी-

इधर गैलेक्सी अस्पताल में हुई पांच मौत के बाद परिजनों को इंतजार रहा कि शायद प्रबंधन पर कोई कार्यवाही की जाएगी, वे अभी भी जांच रिपोर्ट के आने का इंतजार कर रहे है लेकिन जांच का तो पता नहीं है क्या हुआ. यहां तक चर्चा है कि अभी तक जांच चल रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

लेह-लद्दाक से जबलपुर टे्रनिंग पर आए सैनिक की आकाशीय बिजली गिरने से मौत

जबलपुर में मामूली विवाद पर महिला की नृशंस हत्या..!

एमपी के जबलपुर में अभी भी लोग मानने तैयार नहीं, शादियों में लगवा रहे भीड़, शहर से लेेकर गांव तक यही स्थिति

Leave a Reply