जबलपुर में लॉकडाउन के बीच साइकल सवार के साथ लूट..!

जबलपुर में लॉकडाउन के बीच साइकल सवार के साथ लूट..!

प्रेषित समय :19:42:39 PM / Sun, May 9th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में लॉकडाउन के बीच आम आदमी को भले ही घर से निकलने पर चालानी कार्यवाही का सामना करना पड़ रहा हो, लेकिन अपराधियों व अवैध कारोबारियों का पुलिस का कोई खौफ नहीं है, आज सुबह निवाडग़ंज क्षेत्र में साइकल सवार युवक को नकाबपोश बदमाशों ने लूट लिया.  

                               पुलिस के अनुसार दीक्षितपुरा कोतवाली निवासी प्रवीण साहू हॉकर है, जो आज सुबह 5 बजे के लगभग साइकल से मालवीय चौक जाने के लिए निकला, जब वह निवाडग़ंज के पास पहुंचा, तभी नकाबपोश बदमाशों ने रोककर चाकू अड़ा दिया, वह कुछ समझ पाता, इससे पहले बदमाशों ने प्रवीण के जेब से मोबाइल फोन व नगदी रुपए निकाल लिए.  प्रवीण ने लुटेरों को अपनी परेशानी व आर्थिक तंगी को लेकर भी गुहार लगाई लेकिन लुटेरों ने एक न सुनी, इसके बाद जैसे ही लुटेरों ने दूसरी जेब में हाथ डालने की कोशिश की तो वह किसी तरह गली में भाग गया. इसके बाद परिचितों को बुलाकर थाना गया और पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी.  पुलिस ने मामले में लुटेरों की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में नकली इंजेक्शन मामले में नाम आते ही सिटी अस्पताल का संचालक अस्पताल में भर्ती हुआ, नर्मदा में फेंके गए नकली रेमडेसिविर

लेह-लद्दाक से जबलपुर टे्रनिंग पर आए सैनिक की आकाशीय बिजली गिरने से मौत

जबलपुर में मामूली विवाद पर महिला की नृशंस हत्या..!

Leave a Reply