राहुल गांधी का सरकार पर निशाना- देश को PM आवास नहीं, सांस चाहिए!

राहुल गांधी का सरकार पर निशाना- देश को PM आवास नहीं, सांस चाहिए!

प्रेषित समय :13:17:34 PM / Sun, May 9th, 2021

नई दिल्ली. सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट को लेकर देशभर में विपक्षी दल के नेता मोदी सरकार पर हमला कर रहे हैं. इसी कड़ी में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर से पीएम मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि देश को इस वक्त PM आवास नहीं, सांस चाहिए. राहुल का ये तंज देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर है. बता दें कि कि पिछले कुछ दिनों से हर रोज़ कोरोना के चार लाख से ज्यादा नए केस सामने आ रहे हैं. जबकि इन दिनों हर दिन 4 हज़ार से ज्यादा लोगों की मौत हो रही है.

सोशल मीडिया पर राहुल गांधी ने पीएम पर निशाना साधते हुए दो फोटो भी ट्वीट की है. पहली तस्वीर में उन्होंने कोरोना के मरीजों और उनके परिवारवालों को दिखाया है जो ऑक्सिजन सिलेंडर के साथ लाइन में खड़े हैं. दूसरी तस्वीर में उन्होंने इंडिया गेट को दिखाया है जहां सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है. इन दो तस्वीरों को शयर करते हुए उन्होंने लिखा है- PM आवास नहीं, सांस चाहिए!

ये कोई पहला मौका नहीं है जब राहुल ने इस प्रोजेक्ट को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है. इससे पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने परियोजना के क्रियान्वयन के लिए नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार की आलोचना करते हुए इसे धन की बर्बादी बताया और सरकार से कोविड-19 महामारी के दौरान लोगों के जीवन की रक्षा पर ध्यान देने को कहा. राहुल गांधी ने कहा था कि सेंट्रल विस्टा आपराधिक फिजूलखर्ची है, लोगों के जीवन को केंद्र में रखिए न कि नया घर पाने के लिए अपने घमंड को.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर कसा तंज बोले- जनता के प्राण जाएं पर टैक्स वसूली न जाए

राहुल गांधी ने लिखा पीएम मोदी को पत्र: दिया सभी लोगों को तेजी से वैक्सीन लगाने का सुझाव

राहुल गांधी ने कहा इंफेक्शन को रोकने के लिए पूर्ण लॉकडाउन ही आखिरी विकल्प, तत्काल लगाएं

Leave a Reply