अपनी शादी के लिए परफेक्ट ब्राइडल पर्स चुनते समय ध्यान रखें ये बातें

अपनी शादी के लिए परफेक्ट ब्राइडल पर्स चुनते समय ध्यान रखें ये बातें

प्रेषित समय :11:57:45 AM / Mon, May 10th, 2021

दुल्हनों के लिए ये महत्वपूर्ण नहीं है कि वो एक आदर्श दुल्हन के हैंडबैग को खरीदें, जबकि आपके हैंडबैग को भी सही और फंक्शनल होना चाहिए ताकि आप इसमें अपना महत्वपूर्ण सामान रख सकें. तो, आज हम आपको बताने की कोशिश कर रहे हैं कि अगर आप दुल्हन हैं तो सही ब्राइडल हैंडबैग कैसे पाएं?

क्लच

ब्राइडल पर्स चुनने की बात आने पर क्लच वाले पर्स हमेशा हमारी पहली पसंद होते हैं. इसलिए, अपने ब्राइडल गेम को एक्सेस करने के लिए थ्रेड वर्क या मेटैलिक सरफेस के साथ एथनिक क्लच चुनें. रंगों के लिए, आप लाल, बेज, मैरून आदि पर विचार कर सकती हैं.

पोटली बैग

लाल, गोल पोटली जिसमें सुंदर थ्रेडवर्क है, ये हर दुल्हन की पहली पसंद होती है. पोटलिस ले जाने के लिए आसान और आरामदायक होती है, आपको बस इसे अपने हाथ के चारों ओर लटकाए रखने की जरूरत होती है और अपने जीवन में होने वाले इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम के दौरान अपने सभी जरूरी चीजें आप इसमें रख सकती हैं.

बॉक्स क्लच

बॉक्स क्लच को आपके हाथ में कैरी करने की जरूरत है, लेकिन वो आपके पूरे ब्राइडल लुक को दूसरे लेवल पर ले जाते हैं. ये धागे, फूल और मोती के कई कामों से सजे हुए होते हैं.

ये हैं शादी के लिए पर्स खरीदते समय ध्यान रखने योग्य जरूरी बातें-

1. सबसे पहले, अपना बजट ठीक करें और उसके साथ ओवरबोर्ड न जाएं. दुल्हन के पर्स के लिए कई विकल्प हैं, आप निश्चित रूप से अपने निश्चित बजट में एक अच्छा पर्स पा सकती हैं.

2. ऑनलाइन भी कई विकल्प उपलब्ध हैं. इसलिए, ऑफलाइन स्टोर की ओर जाने से पहले, अपने बजट के भीतर कुछ पाने के लिए ऑनलाइन साइटों की जांच करें.

3. साइज की बात को अपने दिमाग में रखें. ये बहुत छोटा या बहुत बड़ा नहीं होना चाहिए. तय करें कि आपकी शादी के दिन आपके बैग में क्या-क्या जरूरी चीजें होंगी, तो उसी के अनुसार पर्स का चयन करें.

4. डिजाइन, पैटर्न और रंगों के साथ ओवरबोर्ड न जाएं. बैग को अभी तक क्लासी, मिनिमल, सॉफिस्टिकेटेड और निश्चित रूप से फंक्शनल रखें.

5. सबसे पहले, अपने ब्राइडल अटायर को खरीदें, फिर पर्स को उसके अनुसार चुनें ताकि वो दोनों एक-दूसरे को अच्छी तरह से पूरा करें.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पोटली टू क्लच! अपने आउटफिट के साथ मैच करें ये लेटेस्ट ब्राइडल बैग्स

रोजाना फॉलो करें ये टिप्स, मिलेंगे मजबूत व चमकदार दांत

परफेक्ट आईब्रो पाने के लिए अपनाएं ये टिप्स, हर कोई करेगा तारीफ

आप भी हैं लॅान्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में, इन टिप्स का ध्यान रख रिश्ते को बनाए मजबूत

दुल्हनों के लिए ख़ास तौर पर उपयोगी ये 5 इंडियन समर वेडिंग मेकअप टिप्स

गर्मियों में हो रही है शादी तो इन मेकअप टिप्स को कभी न भूलें

Leave a Reply