यूएसए में बर्थडे पार्टी में फायरिंग, शूटर और उसकी गल्फ्रेंड सहित 6 की मौत

यूएसए में बर्थडे पार्टी में फायरिंग, शूटर और उसकी गल्फ्रेंड सहित 6 की मौत

प्रेषित समय :16:09:53 PM / Mon, May 10th, 2021

कोलोराडो स्प्रिंग्स. अमेरिका के कोलोराडो स्प्रिंग्स में एक व्यक्ति ने 6 लोगों को मौत के घाट उतार दिया. जान गंवाने वालों में शूटर की गर्लफ्रेंड और हमलावर खुद भी शामिल है. ये वारदात 9 मई को आयोजित हुई एक बर्थडे पार्टी में घटी.

कोलोराडो की पुलिस ने अपने बयान में कहा कि- आरोपी एक हमले में मारी गई युवती का बॉयफ्रेंड था. वो गाड़ी चलाकर वहां पहुंचा. अंदर जाकर उसने लोगों पर गोलियां चलाना शुरू कर दिया. बाद में उसने खुद को भी गोली मार ली.न्यूज एजेंसी रॉयटर्स के मुताबिक ये वारदात केंटरबरी मैन्युफैक्चर्ड कम्यूनिटी हुई. यहां पर ज्यादातर लेटिन लोग रहते हैं. ये शहर के दक्षिणपूर्वी हिस्से में आता है.

वारदात का मोटिव पता करने में लगी पुलिस

पुलिस के मुताबिक वहां बाहर और कोई जख्मी नहीं हुआ. अभी इस वारदात के पीछे मोटिव को पता लगाने पर पुलिस काम कर रही है. पास में ही रहने वाली महिला येनिफर रेयिस ने बताया कि- मुझे लगा कि बाहर आंधी तूफान आया है. लेकिन फिर बाद में मुझे सायरनों की आवाज आने लगी.कोलोराडो के गवर्नर जारेड पोलिस ने बयान जारी कर कहा कि जिस दिन हम अपने जीवन में योगदान देने वाली महिलाओं को याद कर रहे हैं उस दिन ऐसी खबर का आना दुर्भाग्यपूर्ण है.

बता दें कि बीते कुछ हफ्तों में अमेरिका में कई सारी मास शूटिंग की खबरें आई हैं. पिछले महीने राष्ट्रपति जो बाइडेन ने कहा था अमेरिका में बंदूक से हो रही हिंसा एक महामारी है और ये एक अंतरराष्ट्रीय शर्म का कारण है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जाने-माने कवि डॉ कुंवर बेचैन का कोरोना से निधन, डॉ कुमार विश्वास ने ट्वीट कर दी जानकारी

भारत में इस वजह से बेकाबू हुई कोरोना वायरस की दूसरी लहर : विश्व स्वास्थ्य संगठन

बीजेपी के पूर्व नेता यशवंत सिन्हा ने मोदी सरकार पर बोला हमला, कहा- विश्व गुरु से हम विश्व भिखारी बन गए

Leave a Reply