अनूप जलोटा को दी KISS पर जसलीन मथारू बोलीं- हम ऐसे ही हैं...

अनूप जलोटा को दी KISS पर जसलीन मथारू बोलीं- हम ऐसे ही हैं...

प्रेषित समय :09:51:20 AM / Wed, May 12th, 2021

मुंबई. भजन सम्राट अनूप जलोटा बीते कुछ सालों में भजनों के अलावा भी लगातार सुर्खियों में रहे हैं. जसलीन मथारू के साथ बिग बॉस के सीजन 12 में भाग लेने के बाद से दोनों के रिलेशनशिप को लेकर सवाल खड़े किए जाते रहे हैं. बिग बॉस 12 में दोनों ने बतौर जोड़ी के रूप में शो में एंट्री ली थी. शो में दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर खुलासा किया था, हालांकि शो खत्म होने के बाद अनूप जटोला रिश्ते से पलट गए थे. शो के दौरान जसलीन ने अनूप जलोटा के एक किस किया था, जिसकी वजह से शो काफी चर्चाओं में रहा. अब अपने उसी किस को लेकर एक बार फिर से जसलीन मथारू और अनूप जलोटा चर्चा में हैं.

जसलीन मथारू दो साल के बाद अनूप जलोटा को दिए किस पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने उन लोगों पर गुस्सा जाहिर किया है, जिन्होंने किस को मुद्दा बना दिया. जसलीन ने हाल ही में बॉलीवुड हंगामा से खास बातचीत की, जिसमें उन्होंने इस किस का भी जिक्र किया.

जसलीन मथारू ने कहा है कि अनूप जलोटा को गले लगाकर ग्रीट करने का तरीका है. उनके लिए कोई बड़ी बात नहीं है और जरूरी नहीं कि वह उनके पैर छूएं. उनका मानना है कि यह सिर्फ एक-दूसरे को बधाई देने का तरीका है और उसे इसमें कुछ गलत नहीं लगता.

बिग बॉस के शो में अनूप जलोटा को किस करने को लेकर जसलीन मथारू ने कहा, 'अगर मैंने उनको गाल पर किस किया और बोला यह लिपस्टिक छोड़ दूं. मैं ऐसी ही हूं. यह मजाक है मेरा. हम ऐसी ही मजाक करते हैं और अनूप जी मुझे जानतें है इतने सालों से, वह भी जानते हैं यह बात. हम इसको गंभीरता से नहीं लेते हैं, लेकिन कुछ लोग है जो बहुत इस बात का मुद्दा बनाते हैं कि किस कर दिया...! इसमें क्या खास बात है. '

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अनु मलिक को शो से निकालने की तैयारी, सोना मोहपात्रा फिर यूं पड़ीं भारी

सुरभि ज्योति की बोल्ड अदाएं देख फैन हुए मदहोश

सुनील पाल को कोविड ड्यूटी पर लगे डॉक्टर्स को राक्षस कहना पड़ा भारी, दर्ज हुई FIR

हिंसा सिर्फ शारीरिक नहीं होती, शेफाली जरीवाला ने अपनी पहली शादी को लेकर किया खुलासा

Leave a Reply