हिंसा सिर्फ शारीरिक नहीं होती, शेफाली जरीवाला ने अपनी पहली शादी को लेकर किया खुलासा

हिंसा सिर्फ शारीरिक नहीं होती, शेफाली जरीवाला ने अपनी पहली शादी को लेकर किया खुलासा

प्रेषित समय :12:02:18 PM / Tue, May 4th, 2021

“कांटा लगा ” गर्ल शेफाली जरीवाला ने बिग बॉस सीजन 13 में अपने शानदार खेल से फिर से एक बार लोगों के दिल में अपनी जगह बना ली थी. आपको बता दें, शेफाली जरीवाला बिग बॉस 13 में वाइल्ड कार्ड एंट्री ( wild card ) में आईं थीं लेकिन दुर्भाग्यवश वो बिग बॉस के फिनाले तक नहीं पहुंच पाईं थी हालांकि शो के जरिए उन्हें लोगों का खूब प्यार मिला था. अभी हाल ही में शेफाली ने पहली बार अपनी टूटी हुई शादी के बारे में बात की. पराग त्यागी  से पहले उन्होंने से शादी की थी.

अपने टूटे हुए रिश्ते पर बात करते हुए शेफाली ने कहा था कि “मैं हरमीत के साथ खुश नहीं थीं. ये समझना बहुत जरुरी है कि आपकी कदर नहीं हो रही है. जरूरी नहीं कि हिंसा शारीरिक रूप में हो, वो मानसिक रूप में भी हो सकती है, जिसके कारण आपको उतना ही दुख पहुंचता है. इस तरह के रिश्ते को आगे बरकरार रखने की आपको कोई जरुरत नहीं है. मजबूरी में निभाने वाले रिश्ते से अच्छा आप तलाक लेकर जिंदगी में आगे बढ़ों .’

इतना ही नहीं शेफाली ने अपने तलाक के फैसले के बारे में बात करते हुए कहा, “मैंने अपने लिए फैसला ले पाई क्योंकि मैं आजाद थी, मैं खुद कमा रही थी. शायद हमारे देश में औरतों को सबसे बड़ा डर होता है समाज का, क्योंकि हमारे समाज में तलाक लेना गलत सा माना जाता है लेकिन मैंने समाज की परवाह किए बिना ये कदम अपने लिए उठाया जिससे मैं आज बहुत खुश हूं. जैसा मैं चाहती थी मैंने किया और मुझे इस में मेरे परिवार का साथ मिला.

शेफाली जरीवाला अब अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हैं. पहले पति से तलाक लेने के बाद अब उन्होंने टीवी एक्टर पराग त्यागी से शादी की है और वे दोनों अपनी शादी में काफी खुश हैं. दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक फोटोज शेयर करते रहते हैं. पराग शेफाली से बहुत प्यार करते हैं और उनका सन्मान भी करते हैं. दोनों भविष्य में एक बच्चे को अडॉप्ट करना चाहते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सोनू सूद को दिल्ली में बेड तलाशने में लगे 11 घंटे तो UP में 9.5

श्री कृष्‍णा के भीष्‍म प‍ितामाह का मुसीबत में परिवार ने छोड़ा साथ

रामायण में सीता के अलावा कई फिल्मों और सीरियल का हिस्सा रहीं हैं दीपिका

कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने ब्वॉयफ्रेंड के साथ की गुपचुप सगाई

Leave a Reply