महिला की अजीबोगरीब इच्छा: दोस्तों को बुलाकर कराया खुद का अंतिम संस्कार

महिला की अजीबोगरीब इच्छा: दोस्तों को बुलाकर कराया खुद का अंतिम संस्कार

प्रेषित समय :12:51:17 PM / Fri, May 14th, 2021

चिली देश की राजधानी सैंटिएगो में एक महिला ने अजीबोगरीब तरह से अपने अंतिम संस्कार को महसूस करने की इच्छा जताई. किराए के कॉफिन को लेकर उसमें कुछ घंटे बिताए और अपने दोस्तों को चारों तरफ से खड़ा करके रोने के लिए कहा.

59 वर्षीय महिला मायरा अलोंजो ने अपने दोस्तों के मौजूदगी में एक ताबूत में लेटकर घंटों बिताया और अंतिम संस्कार के लिए रोने का नाटक किया, क्योंकि वह अपनी जिंदगी का जश्न मनाना चाहती थी.

पिछले महीने के आखिर में मायरा अलोंजो ने अपने घर पर अपने अंतिम संस्कार का पूर्वाभ्यास किया, जिसमें अपने दोस्तों को शोक मनाने के लिए आमंत्रित किया. एक हार्स (जहां लोगों को दफनाया जाता है) में अलोंजो अपने अंतिम संस्कार में पहुंचे, जहां एक सफेद ताबूत पड़ा था, जिसे उसने दिन के लिए किराए पर लिया गया था.

महिला एक सफेद पोशाक में थी और फूलों का मुकुट पहना हुआ था. इतना ही नहीं, उसने अपने नाक में रुई लगा रखी थी. डोमिनिकन न्यूज साइट के अनुसार, इस पार्टी को आयोजित करने के लिए 710 यूरो डॉलर यानी करीब 52 हजार रुपए खर्च किए गए, जिसमें दर्जनों में मेहमानों के लिए खानपान की भी व्यवस्था की गई थी.

परिवार के लोग, दोस्त व पड़ोसी रोने का नाटक कर रहे थे, ताकि अंतिम संस्कार के वक्त उनकी ऐसी तस्वीरें आए. इस इवेंट के बारे में अलोंजो ने बताया कि यह सपना पूरा होने जैसा लगा. हालांकि यह तस्वीरें जब सोशल मीडिया पर आई तो कुछ लोगों ने इसकी आलोचना भी की, क्योंकि कोरोनावायरस के दौर में इतने लोगों की जान जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महिला बॉडी बिल्डर के सिर चढ़ी वैंपायर्स की दीवानगी, जड़वा लिए नुकीले दांत

ब्रिट‍िश महिला का दावा, एलियंस ने UFO में 50 बार किया अपहरण

न्यूड Photos के ऑनलाइन कारोबार से सालभर में करोड़पति बनी महिला

चीन में पतियों को दवा खिलाकर नपुंसक बना रही हैं पत्नियां, ये है वजह

Leave a Reply