ताऊ-ते सायक्लोन की संभावना से जबलपुर मंडल की सोमनाथ एक्सप्रेस रद्द

ताऊ-ते सायक्लोन की संभावना से जबलपुर मंडल की सोमनाथ एक्सप्रेस रद्द

प्रेषित समय :19:08:18 PM / Sat, May 15th, 2021

जबलपुर. मौसम विभाग द्वारा की गई मौसम की भविष्यवाणी के कारण गुजरात के कोस्टल एरिया में ताऊ-ते साइक्लोन की आशंका व्यक्त की जा रही है. इस स्थिति को देखते हुए जबलपुर रेल मंडल द्वारा 3 यात्री गाडिय़ों को जबलपुर से गुजरात के बीच परिचालन  रद्द कर दिया गया है, जबकि पूरे देश में 13 ट्रेनों को स्थगित किया गया है.

 इस संबंध में मंडल वाणिज्य प्रबंधक देवेश कुमार सोनी ने बताया कि गुजरात के कोस्टल एरिया में आगामी 17 एवं 18 मई को साइक्लोन आने की संभावना विशेषज्ञों ने व्यक्त की है.जिसको देखते हुए जबलपुर मंडल से आगामी 16 मई को जबलपुर से सोमनाथ जाने वाली ट्रेन नंबर 01464 राजकोट एक्सप्रेस को तथा 17 मई को जबलपुर से  कटनी, सागर मार्ग से होकर जाने वाली सोमनाथ एक्सप्रेस गाड़ी क्रमांक 01466 को भी पश्चिम मध्य रेल प्रशासन ने रद्द कर दिया  है. उक्त गाडिय़ां सोमनाथ स्टेशन से भी 17 एवम 18 मई को भी  जबलपुर की ओर नहीं चलेगी.

 इसी तरह रीवा से राजकोट जाने वाली गाड़ी नंबर 09238 भी 17 मई को रीवा से राजकोट नहीं जाएगी. उल्लेखनीय है कि रेलवे बोर्ड द्वारा देश भर की 13 यात्री गाडिय़ों को उक्त तिथि के लिए रद्द किया गया है जिसके तहत जबलपुर मंडल की भी यह तीन गाडिय़ां 16 एवम 17 मई को जबलपुर से सोमनाथ के लिए रवाना नहीं होंगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में ब्लैक फंगस का कहर: सीएम ने ली अधिकारियों की बैठक, जबलपुर में फिर एक मौत, भोपाल में 23 की हालत गंभीर

जबलपुर में पुलिस को देखते ही दूल्हा को छोड़कर भागे बाराती..!

जबलपुर : आयुष्मान योजना में पंजीयन नहीं कराने पर 6 अस्पतालों की कोविड मरीजों के उपचार की अनुमति निरस्त

Leave a Reply