इंदौर में होम क्वारंटाइन कोरोना पीड़ित युवती से गैंगरेप, चोरी की नीयत से घर में घुसे थे दरिंदे

इंदौर में होम क्वारंटाइन कोरोना पीड़ित युवती से गैंगरेप, चोरी की नीयत से घर में घुसे थे दरिंदे

प्रेषित समय :09:02:13 AM / Sat, May 15th, 2021

इंदौर. इंदौर में एक बार फिर मानवता शर्मसार हो गई जहां होम क्वारंटाइन में रह रही कोरोना पीड़ित युवती से तीन लोगों ने गैंगरेप किया. हालांकि गैंगरेप करने वाले 3 आरोपियों में से को पुलिस ने दो को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कुछ दिन पहले ही युवती संक्रमित हुई थी. वह घर पर अकेली रह रही थी. तीनों आरोपी चोरी की नीयत से युवती के घर में घुसे थे, आरोपी गैंगरेप करने के बाद 50 हजार नकद और 2 मोबाइल भी ले गए.

पुलिस ने बताया कि फरार आरोपी पर पहले से ही 20 हजार का इनाम घोषित है. 2 महीने पहले ही वह जेल से छूटा है. वहीं युवती ने एएसपी राजेश रघुवंशी को बताया कि गुरुवार रात 2 बजे नींद खुली तो 3 बदमाश मेरे पलंग के पास खड़े थे. चाकू, कटर और कैंची दिखाते हुए पैसों की मांग की. मैंने उन्हें 50 हजार रुपए और दो मोबाइल दे दिए. इसके बाद तीनों ने दुष्कर्म किया. हत्या के डर मैंने शोर नहीं मचाया. कोरोना से कमजोरी के कारण भी विरोध नहीं कर सकी.

युवती ने पुलिस को बताया कि घटना के बाद भी एक बदमाश घर के बाहर पहरा दे रहा था. ताकि में पुलिस के पास न जा पाऊं. सुबह 5 बजे तक वह घर के बाहर रहा, सुबह उजाला होते ही भाग निकला. आईजी हरिनारायण चारी मिश्र ने बताया कि घटना के बाद पुलिस सक्रिय हो गई थी.

पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर 2 आरोपियों की पहचान करते हुये गिरफ्तार कर लिया है. एक आरोपी का नाम दीपक और अन्य दो नाबालिग हैं. दोनों ने जुर्म कबूल कर लिया है. आरोपी दीपक पंचवटी के आसपास वाले इलाके में ही रहता था. उसने महिला को अकेला देख यह योजना बनाई थी, दीपक अभी फरार है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लॉकडाउन में घरों में घुसकर बदमाश चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैंङ लसूडय़िा थाना क्षेत्र के पंचवटी कॉलोनी में रहने वाली 37 वर्षीय युवती के घर में गुरुवार देर रात घुसे बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया. घटना की जानकारी शुक्रवार सुबह डायल 100 को मिली. इसके बाद उसने महिला को ले जाकर पहले मेडिकल करवाया. महिला के बयान के आधार पर तीन अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के सीएम ने कहा: जहां पर पाजिटिविटी रेट 5 प्रतिशत से ज्यादा है नहीं खुलेगा कफ्र्यू, जबलपुर, भोपाल, इंदौर सहित 48 जिलों में 17 के बाद भी नहीं मिलेगी राहत

जबलपुर से चलने वाली 12 ट्रेनों को रेलवे ने किया रद्द, इंदौर, लखनऊ सहित कई इंटरसिटी ट्रेन शामिल

जबलपुर से चलने वाली 12 ट्रेनों को रेलवे ने किया रद्द, इंदौर, हावड़ा, लखनऊ सहित कई इंटरसिटी ट्रेन शामिल

एमपी में शराब ठेके का लाइसेंस महंगा, लाइसेंस फीस दुगुनी, 10 माह के लिए दिए जाएंगे ठेके

एमपी के शहडोल में सफाई के दौरान कुआं धंसा, तीन लोग फंसे, बचाव कार्य जारी

Leave a Reply