जबलपुर में जिला अस्पताल विक्टोरिया के ट्रांसफर पर चढ़ी युवती, लोगों में मची चीख पुकार

जबलपुर में जिला अस्पताल विक्टोरिया के ट्रांसफर पर चढ़ी युवती, लोगों में मची चीख पुकार

प्रेषित समय :20:34:41 PM / Sun, May 16th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित जिला अस्पताल विक्टोरिया परिसर में आज उस वक्त लोगों में चीख पुकार मच गई, जब एक युवती को बिजली के ट्रांसफारमर पर चढ़ते देखा, युवती द्वारा बिजली के तारों को पकडऩे की कोशिश की जा रही थी, तभी पुलिस पहुंच गई और लाइट कट कराकर बड़ी मुश्किल से युवती को उतारा, युवती बार-बार यही कह रही थी कि उसे क्यूं बचा लिया, वह मरना चाहती है.

                           पुलिस के अनुसार शहपुरा डिंडौरी निवासी 21 वर्षीय युवती अपने भाई के साथ विक्टोरिया पानी की टंकी के पास ही किराए के घर में रहती है, आज दोपहर युवती अपने भाई से कहकर निकली कि शहपुरा घर जा रही है, इसके बाद सीधे विक्टोरिया अस्पताल परिसर में पहुंची और ट्रांसफारमर पर चढऩे लगी, युवती को ट्रांसफारमर पर चढ़ते देख आसपास खड़े लोगों ने चिल्लाते हुए उसे रोकने की कोशिश की लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी और चढ़कर ट्रांसफारमर में लगे तारों को छूने की कोशिश करने लगी. युवती की हरकतें देख लोगों ने तत्काल ओमती थाना पुलिस को सूचना दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने एमपीईबी के अधिकारियों की मदद से जल्दी ही लाइन को बंद कराते हुए युवती को काफी मशक्कत के बाद नीचे उतारा और विक्टोरिया अस्पताल में भरती कराया.

बहन द्वारा ट्रांसफारमर पर चढऩे की खबर मिलते ही घबराया हुआ भाई भी पहुंच गया, उसने पुलिस को बताया कि बहन की मानसिक स्थिति कमजोर है. प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो युवती बार-बार मरने की बात कर रही थी, लेकिन उसने कोई कारण नहीं बताया. बस यही कह रही थी कि उसे क्यूं बचा लिया, वह जीना नहीं चाहती है, आज दिनभर युवती द्वारा ट्रांसफारमर पर चढऩा चर्चा का विषय बना रहा. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में 24 मई तक कोरोना कर्फ्यू, संक्रमण की दर घटकर 11 प्रतिशत

जबलपुर में भाजपा नेताओं की तानाशाही, बिना मास्क के घूमने पर पुलिस ने रोका तो हो गए आग बबूला, वर्दी उतरवाने की दी धमकी, पुलिस भी इनके सामने नतमस्क, देखे वीडियो

एमपी के जबलपुर में 31 मई तक कोरोना कफ्र्यू, संक्रमण की दर घटकर 11 प्रतिशत

Leave a Reply