जबलपुर में भाजपा नेताओं की तानाशाही, बिना मास्क के घूमने पर पुलिस ने रोका तो हो गए आग बबूला, वर्दी उतरवाने की दी धमकी, पुलिस भी इनके सामने नतमस्क, देखे वीडियो

जबलपुर में भाजपा नेताओं की तानाशाही, बिना मास्क के घूमने पर पुलिस ने रोका तो हो गए आग बबूला, वर्दी उतरवाने की दी धमकी, पुलिस भी इनके सामने नतमस्क, देखे वीडियो

प्रेषित समय :16:43:49 PM / Sun, May 16th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश में सत्ता में भाजपा की सरकार होने का सबसे ज्यादा फायदा शायद जबलपुर के नेता ही उठा रहे है, यहां का छोटे से छोटा कार्यकर्ता भी नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ाता है, यदि इन्हे रोका जाए तो समझो पुलिस की आफत आ गई. ऐसा ही एक मामला विजय नगर के अंहिसा चौक पर देखने को मिला है, जहां पर बिना मास्क के घूम रहे तीन भाजपा नेताओं को पुलिस ने चेकिंग के दौरान रोका तो वे आगबबूला हो गए, उन्होने ड्यूटी पर तैनात पुलिस अधिकारी से लेकर कर्मचारी को जमकर खरीखोटी सुनाई, वर्दी उतरवाने की धमकी तक दे डाली, खासबात तो यह है रही कि पुलिस कर्मी भी इनके सामने नतमस्तक ही होते रहे. क्या कोविड 19 के नियम भाजपा नेताओं के लिए नहीं है, क्या सत्ता में होने के कारण इन्हे स्पेशल छूट दी गई है, यह सवाल मौके पर उपस्थित लोगों की चर्चा में सुना गया. इस मामले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसकी पलपल इंडिया पुष्टि नहीं करता है.

                  बताया गया है कि विजय नगर के अंहिसा चौक पर पुलिस द्वारा ऐसे लोगों को रोका जा रहा था, जो बिना मास्क लगाए निकल रहे है, कई लोगों को पुलिस की चालानी कार्यवाही का सामना करना पड़ा, इस दौरान भाजपा के नेता बिना मास्क के निकले, जिन्हे पुलिस ने आम आदमी समझकर रोक लिया, फिर क्या था भाजपा के तीनों नेताओं का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया, तीनों नेताओं ने मौके पर ही जमकर हंगामा करते हुए पुलिस अधिकारी से लेकर आरक्षक तक को जमकर खरीखोटी सुनाई, यहां तक कि एक महिला आरक्षक के साथ भी अभद्रता की, तीनों नेताओं द्वारा कलेक्टर कर्मवीर व एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा को बुलाने की मांग की जाती रही, यहां तक कि एक नेता तो  चौराहा पर बैठ गए, बार बार तीनों नेताओं द्वारा पुलिस कर्मियों को वर्दी उतरवा देने की धमकी दी जाती रही, इनमें  ऋषभ दास, रंजीत ठाकुर  अपने नाम आप को सांसद राकेश सिंह का मीडिया प्रभारी बता रहे थे, तो तीसरे पुष्पराज पांडेय मंडल महामंत्री, भाजपा नेताओं के गुस्से को देखते हुए पुलिस कर्मी भी शांत रहे, उन्हे नतमस्तक होकर समझाते रहे, काफी देर तक चली इस नौटंकी को राह चलते लोगों ने भी देखी तो रुक गए, कुछ ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल कर दिया, बाद में यह मामला पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद शांत हो पाया.

क्या नियम सिर्फ आम आदमी के लिए ही है-

इस घटनाक्रम के बाद शहर में लोगों के बीच अब यह चर्चा शुरु हो गई है कि क्या बिना मास्क के घूमने पर सिर्फ कार्यवाही आम आदमी पर ही होगी, उन्हे ही अस्थाई जेल जाना होगा, उनसे ही जुर्माना वसूला जाएगा, भाजपा नेताओं से लेकर कार्यकर्ताओं को बिना मास्क के घूमने पर खुली छूट है, उन्हे रोकने पर क्या इस तरह का बवाल किया जाए और पुलिस भी नतमस्तक होकर  उनकी खरीखोटी सुनेगी.

इन्हे तो जेल व अस्थाई जेल पहुंचा दिया गया-

गौरतलब है कि पिछले दिनों नगर निगम चौक पर एक दम्पति को रोकने पर जमकर हंगामा हुआ था, पुलिस ने मामले में दम्पति के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत कार्यवाही करते हुए न्यायिक अभिरक्षा में जेल पहुंचा दिया था, इसके बाद बीटी तिराहा गढ़ा में एक परिवार के सदस्यों को भी पुलिस से सिर्फ बहस करने पर कार्यवाही का सामना करना पड़ा था, ऐसे और भी कई मामले में है जिसमें बिना मास्क के घूमने पर लोगों को अस्थाई जेल पहुंचा दिया गया. लेकिन भाजपा नेताओं के लिए सारे नियम शिथिल हो जाते है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में 25 लाख रुपए का चंदा काम कर गया, बच गए गैलेक्सी अस्पताल के डायरेक्टर, मैनेजर-आपरेटर पर एफआईआर

एमपी के जबलपुर में ट्रक पलटते ही मछलियां लूटने टूट पड़े ग्रामीण..! देखे वीडियो

ताऊ-ते सायक्लोन की संभावना से जबलपुर मंडल की सोमनाथ एक्सप्रेस रद्द

Leave a Reply