एमपी के जबलपुर में लॉकडाउन के बीच महिला की दिन-दहाड़े हत्या..!

एमपी के जबलपुर में लॉकडाउन के बीच महिला की दिन-दहाड़े हत्या..!

प्रेषित समय :17:21:38 PM / Sun, May 16th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ग्राम अभाना मझौली में लॉकडाउन के बीच आज महिला की उस वक्त धारदार हथियारों से हमला कर हत्या कर दी गई, जब वह घर के बाहर परछी में बैठी रही.  दिनदहाड़े हुई महिला की हत्या से गांव में सनसनी फैल गई, देखते ही देखते गांव के कई लोग एकत्र हो गए, जिन्होने महिला को खून से लथपथ हालत में देखा तो स्तब्ध रह गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है.

                            पुलिस के अनुसार ग्राम अभाना मझौली निवासी मुन्नीबाई रैकवार उम्र 42 वर्ष का पति कोजीलाल रोज की तरह आज सुबह तेंदूपत्ता तोडऩे के लिए जंगल चला गया, इसके बाद मुन्नीबाई घर के कामकाज  में व्यस्त हो गई, मुन्नीबाई घर के बाहर परछी में बैठी रही, इस दौरान अज्ञात बदमाश ने मुन्नीबाई पर धारदार हथियारों से हमला कर हत्या कर दी. दोपहर 12.30 बजे के लगभग तेंदूपत्ता तोड़कर पति कोजीलाल घर पहुंचा तो पत्नी मुन्नीबाई को खून से लथपथ मृत हालत में देखा तो चीख पड़ा, कोजीलाल के चीखने की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंच गए, उन्होने भी मुन्नीबाई को देखा तो वे भी स्तब्ध रह गए,  मुन्नीबाई की हत्या किए जाने की खबर गांव में आग की तरह फैल गई, देखते ही देखते कई गांव के कई लोग एकत्र हो गए, जिनके बीच घटना को लेकर तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त रही.

घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने जांच व पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है, खासबात यह भी है कि मुन्नीबाई की घर में घुसकर हत्या कर दी गई लेकिन आसपास के लोगों को पता भी नहीं चला, किसी ने मुन्नीबाई की चीख तक नहीं सुनी, पति जब घर पहुंचा तो उसने मुन्नीबाई को खून से लथपथ हालत में देखा तो शोर मचाकर आसपास के लोगों को एकत्र कर लिया.  पुलिस का कहना है कि आरोपी ने महिला के सिर सहित शरीर में कई जगह वार किए है, जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में भाजपा नेताओं की तानाशाही, बिना मास्क के घूमने पर पुलिस ने रोका तो हो गए आग बबूला, वर्दी उतरवाने की दी धमकी, पुलिस भी इनके सामने नतमस्क, देखे वीडियो

एमपी के जबलपुर में 31 मई तक कोरोना कफ्र्यू, संक्रमण की दर घटकर 11 प्रतिशत

एमपी के जबलपुर में 25 लाख रुपए का चंदा काम कर गया, बच गए गैलेक्सी अस्पताल के डायरेक्टर, मैनेजर-आपरेटर पर एफआईआर

Leave a Reply