कांग्रेस नेता एवं राज्यसभा सांसद राजीव सातव का कोरोना से उबरने के बाद हुआ निधन

कांग्रेस नेता एवं राज्यसभा सांसद राजीव सातव का कोरोना से उबरने के बाद हुआ निधन

प्रेषित समय :10:33:20 AM / Sun, May 16th, 2021

पुणे. कांग्रेस सांसद राजीव सातव का रविवार को एक निजी अस्पताल में निधन हो गया. कुछ दिनों पहले ही वह कोविड से उबर गए थे. 46 वर्षीय राजीव सातव की तबीयत बिगड़ने के बाद अस्पताल में उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था. उनका जाना कांग्रेस के लिए बड़ा झटका है. कांग्रेस के तमाम नेता उनके निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं.

महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कहा कि सातव धीरे-धीरे ठीक हो रहे थे, लेकिन उनका स्वास्थ्य दोबारा खराब हो गया. डॉक्टरों को पता चला है कि वह साइटोमेगालो वायरस से संक्रमित हो गए.

राजीव सातव के निधन पर राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि मुझे अपने दोस्त राजीव सातव के खोने का बहुत दुख है. वह विशाल क्षमता वाले नेता थे, जिन्होंने कांग्रेस के आदर्शों को असली रूप दिया. यह हम सभी के लिए बहुत बड़ी क्षति है. उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदना और प्यार.

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा कि निशब्द! आज एक ऐसा साथी खो दिया जिसने सार्वजनिक जीवन का पहला कदम युवा कांग्रेस में मेरे साथ रखा. आज तक साथ चले पर आज राजीव सातव की सादगी, बेबाक मुस्कराहट, जमीनी जुड़ाव, नेतृत्व और पार्टी से निष्ठा और दोस्ती सदा याद आएंगी. अलविदा मेरे दोस्त! जहां रहो, चमकते रहो.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

देश में जुलाई के अंत तक दी जा चुकी होंगी कोरोना वैक्सीन की 51.6 करोड़ खुराकें: डॉ हर्षवर्धन

फाइनेंशियल एक्सप्रेस के प्रबंध संपादक सुनील जैन का कोरोना से निधन, पीएम मोदी ने जताया शोक

अधिक शुल्क लेने की शिकायतों पर सेंट्रल इंडिया किडनी अस्पताल पर कार्रवाई, कोरोना मरीजों को भर्ती करने पर रोक

आरएसएस प्रमुख भागवत की सरकार को खरी-खरी, कोरोना की पहली लहर के बाद गफलत में आ गए, इसलिए ये संकट खड़ा हुआ

पमरे के छोटे स्टेशनों में कोरोना का कस रहा शिकंजा, अस्पताल जाने छुट्यिां भी नहीं मिल रही, WCREU ने जीएम से तत्काल व्यवस्था करने मांग की

जिन कोरोना मरीजों को गुजरात के नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन लगे, उनमें से 90 फीसदी स्वस्थ

Leave a Reply