CM योगी का झूठा वीडियो वायरल करने के आरोप में कांग्रेस नेता पर FIR

CM योगी का झूठा वीडियो वायरल करने के आरोप में कांग्रेस नेता पर FIR

प्रेषित समय :12:57:53 PM / Wed, May 19th, 2021

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मेरठ दौरे के दौरान सीएम का गलत तथ्यों के साथ वीडियो वायरल करने वाले कांग्रेस नेता बुरी तरह फंस गए हैं. मेरठ पुलिस ने सोशल मीडिया पर भ्रामक तथ्य फैलाने और आईटी एक्ट के तहत कांग्रेस नेता ओमवीर यादव पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

दरअसल, पश्चिम उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के हालात का जायजा लेने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मेरठ दौरे पर आए थे. इस दौरान मुख्यमंत्री ने बिजौली गांव का दौरा किया. यहां उन्होंने कंटेनमेंट जोन के बाहर खड़े होकर कोरोना संक्रमित शख्स के परिजनों से सरकार की व्यवस्थाओं के बारे में पूछा. आरोप है कि इस वीडियो को कांग्रेस नेता ने गलत तथ्यों के साथ सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

कांग्रेस नेता ने सोशल मीडिया पर कंटेनमेंट जोन के लिए लगी बैरिकेडिंग को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का विरोध बता डाला. इसके बाद इस मुद्दे पर कांग्रेस को काफी ट्रोल भी होना पड़ा. जैसे मेरठ पुलिस के आला अधिकारियों को इसका पता चला तभी से इस मामले की पड़ताल शुरू कर दी गई. मेरठ पुलिस द्वारा मामले की जांच पड़ताल के बाद पता लगा कि सबसे पहले यह वीडियो कांग्रेस नेता ओमवीर यादव ने वायरल किया था. जिसके बाद कांग्रेस के आला नेताओं ने भी इसे मुद्दा बनाने की कोशिश की, लेकिन चूंकि मामला झूठा था और सोशल मीडिया पर फैलाए गए तथ्य भ्रामक थे. इसीलिए साजिश सफल नहीं हो सकी. एसपी देहात केशव कुमार मिश्रा ने बताया कि मेरठ पुलिस ने थाना खरखौदा में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी में चुनावी रंजिश को लेकर पूर्व व वर्तमान प्रधान के समर्थकों में मारपीट, दो की मौत, कई घायल

यूपी, मुंबई और बिहार समेत कई रूटों पर चलाई गईं 34 ट्रेन

गंगा में शव फेंकने पर रोक लगाएं बिहार और यूपी : केंद्र सरकार ने दिया निर्देश

यूपी पुलिस के कांस्टेबल ने पहले पत्नी को मारा फिर 5 बच्चों पर हमलाकर ट्रेन के सामने कूद कर की आत्महत्या

लुधियाना : तालाब में डूबने से 4 बहन-भाई समेत 6 की मौत, बच्चों को बचाने की कोशिश में यूपी का युवक भी डूबा

यूपी के लखीमपुर खीरी में तेज रफ्तार कार नहर में गिरी, हादसे में 4 लोगों की मौत

Leave a Reply