जबलपुर में परिजनों से विवाद पर तिलवारा पुल से सुसाइड करने पहुंच गई महिला

जबलपुर में परिजनों से विवाद पर तिलवारा पुल से सुसाइड करने पहुंच गई महिला

प्रेषित समय :18:26:06 PM / Sat, May 22nd, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित तिलवारा घाट के छोटे पुल पर आज उस वक्त अफरातफरी व चीख पुकार मच गई, जब लोगों ने एक महिला को पुल पर खड़े देखा, इस बात की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंच गई और महिला को थाना लेकर आ गई, जहां से उसे काउंसिलिंग के बाद घर पहुंचाया गया.

बताया गया है कि अधारताल क्षेत्र में रहने वाली महिला का किसी बात को लेकर परिजनों से विवाद हो गया, विवाद इतना बढ़ा कि गुस्से में आई महिला सुसाइड करने के उद्देश्य से तिलवारा घाट के छोटे पुल पर पहुंच गई, महिला को छोटे पुल पर लोगों ने देखा तो शोर मचाया, जिसपर महिला रोते हुए किनारे आकर बैठ गई, इस दौरान पुलिस भी पहुंच गई. पुलिस कर्मी ने महिला को डायल 100 वाहन में बिठाया और थाना लेकर आ गए, जहां पर महिला ने पूछताछ में परिजनों से विवाद होने की जानकारी दी, इसके बाद पुलिस को समझाइश दी गई और अधारताल स्थित घर पहुंचाया गया. पुलिस का कहना है कि तात्कालिक गुस्से के कारण महिला इस तरह का कदम उठाने के लिए आ गई थी. तिलवारा घाट पर लोगों की सूझबूझ से आज फिर एक महिला की जान बच गई. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी : नवविवाहित दंपती ने किया सुसाइड, जबलपुर में लड़की घर में फंदे से झूली, खबर सुन जर्मनी में इंजीनियर पति ने दे दी जान

मेरी जिंदगी बर्बाद करने वाले ज्योतिष को सजा जरुर मिले: सुसाइड नोट लिखकर इंजीनियरिंग की छात्रा ने की आत्महत्या

छत्तीसगढ़ में किसान ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में पटवारी पर लगाया रिश्वत लेकर काम न करने का आरोप

कुश्ती का फाइनल मैच हारने पर बीजेपी नेता बबीता फोगाट की ममेरी बहन ने किया सुसाइड

ऐसे हुआ हादसा: बेटी से बनवा रही थी मां सुसाइड का वीडियो, तभी फिसल गया मेज और फिर..

Leave a Reply