कुश्ती का फाइनल मैच हारने पर बीजेपी नेता बबीता फोगाट की ममेरी बहन ने किया सुसाइड

कुश्ती का फाइनल मैच हारने पर बीजेपी नेता बबीता फोगाट की ममेरी बहन ने किया सुसाइड

प्रेषित समय :15:42:27 PM / Wed, Mar 17th, 2021

चरखी दादरी (हरियाणा). दंगल गर्ल गीता और बबीता फोगाट की ममेरी बहन महिला पहलवान कुश्ती के फाइनल मुकाबले में हार बर्दाश्त नहीं कर सकीं और सोमवार की रात अपने फूफा महाबीर फोगाट के गांव बलाली स्थित मकान में फंदा लगाकर जान दे दी. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया. मृतका कई वर्षों से महाबीर पहलवान के घर पर ही कुश्ती की प्रैक्टिस कर रही थी.

बता दें कि राजस्थान के झंझनू जिले के गांव जैतपुर निवासी 17 वर्षीय रितिका अपने फूफा द्रोणाचार्य अवार्डी महाबीर पहलवान की गांव बलाली स्थित कुश्ती एकेडमी में अभ्यास करती थी. रितिका ने पिछले दिनों भरतपुर के लोहागढ़ स्टेडियम में आयोजित राज्यस्तरीय सब-जूनियर, जूनियर महिला व पुरुष कुश्ती प्रतियोगिता में भाग लिया था. इस दौरान हुए फाइनल मुकाबले में रितिका एक अंक से हार गई थी. बताया जाता है कि इस मुकाबले के दौरान वहां महाबीर फोगाट भी मौजूद थे. मैच में मिली हार के बाद से रितिका सदमे में थी. 15 मार्च की रात करीब 11 बजे महाबीर फोगाट के गांव बलाली स्थित मकान के कमरे में पंखे पर दुपट्टे का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी.

दुपट्टे से फांसी लगाकर जान दी

बताया जा रहा है कि 15 मार्च को महिला पहलवान ने देर रात अपने कमरे में दुपट्टे से फांसी लगाकर जान दे दी. शव का झोझू कलां पुलिस थाना द्वारा दादरी के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया. डीएसपी राम सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. परिजनों ने उसे बताया कि महिला पहलवान रितिका भरतपुर में आयोजित कुश्ती प्रतियोगिता में एक अंक से मैच हाई गई थी. इसी सदमे में उसने फांसी लगाकर जान दे दी. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

SSR सुसाइड केस: कोर्ट में 30 हजार पन्नों की चार्जशीट पेश करेगी NCB, रिया को भी बनाया आरोपी

अध्ययन सुमन सुसाइड की खबरों पर बोले- मैं मर गया हूं तो क्या ये भूत है?

बेटा सुन नहीं सकता इसलिए लोग ताने मारते थे, परेशान होकर डॉक्टर ने पत्नी और 2 बच्चों को जहर के इंजेक्शन देकर किया सुसाइड

एम.एस. धोनी फिल्म में सुशांत के को-एक्टर रहे संदीप नाहर ने खुदकुशी की, सुसाइड नोट में यह लिखा

18 साल की टिकटॉक स्‍टार ने पहले बनाया वीडियो, फिर कर लिया सुसाइड

Leave a Reply