बुलंदशहर के बाल सुधार गृह में 22 बच्चे मिले कोरोना संक्रमित, अस्पताल में हुए भर्ती

बुलंदशहर के बाल सुधार गृह में 22 बच्चे मिले कोरोना संक्रमित, अस्पताल में हुए भर्ती

प्रेषित समय :11:21:43 AM / Sat, May 22nd, 2021

बुलंदशहर. यूपी में कोरोना संक्रमण के मामलों पर काफी कोशिशों के बाद भी लगाम नहीं लग रही है. बुलंदशहर के बाल सुधार गृह में 22 बच्चों से कोरोना संक्रमित होने की खबर के बाद हड़कंप मचा हुआ है. सुधार गृह के सुपरीटेडेंट की तो संक्रमण की वजह से मौत तक हो चुकी है. जैसे ही बाल सुधार गृह में कोरोना संक्रमण फैलने की खबर सामने आई प्रशासन में हड़कंप मच गया.

जिले के डीएम के आदेश पर सभी बच्चों को इलाज के लिए कोरोना अस्पताल में भर्ती कराया गया है. स्वास्थ्य विभाग की टीम भी पूरी तरह से अलर्ट मोड में आ गई है. दरअसल हालही में सभी बच्चों का कोरोना का आरटी-पीसीआर टेस्ट कराया गया था. टेस्ट रिपोर्ट आने पर खुलासा हुआ कि 22 बच्चे संक्रमित हुए हैं. बाल सुधार गृह में फिलहाल 75 बच्चे मौजूद हैं.

बता दें कि 7 मई को कोरोना टेस्ट होने के बाद बाल सुधार गृह के सुपरीटेंडेंट भी संक्रमित पाए गए थे. कुछ दिनों बाद उनकी मौत हो गई. वहीं अब 22 बच्चों को संक्रमित होने की खबर से हड़कंप मचा हुआ है. बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष डॉ भूपेंद्र सिंह के मुताबित सभी बच्चों का इलाज चल रहा है. वहीं दूसरे बच्चों पर भी पूरा ध्यान दिया जा रहा है.

यूपी में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले पहले से कम जरूर हुए हैं लेकिन पूरी तरह से इन पर काबू नहीं पाया गया है. पिछले चौबीस घंटों में संक्रमण के 7735 नए मामले सामने आए हैं. वहीं 172 लोगों की मौत हो गई. रहात की बाते ये रही कि 17,668 लोगों को ठीक होने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज दे दिया गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अब यूपी में भी ब्लैक फंगस महामारी घोषित, इन 9 राज्यों में इस बीमारी से ज्यादा खतरा

यूपी के बीजेपी एमएलए राकेश राठौर का छलका दर्द, बोले- हमारी कोई हैसियत नहीं, बोलेंगे तो लग जाएगा देशद्रोह

यूपी में चुनावी रंजिश को लेकर पूर्व व वर्तमान प्रधान के समर्थकों में मारपीट, दो की मौत, कई घायल

यूपी, मुंबई और बिहार समेत कई रूटों पर चलाई गईं 34 ट्रेन

गंगा में शव फेंकने पर रोक लगाएं बिहार और यूपी : केंद्र सरकार ने दिया निर्देश

Leave a Reply