सीएम भूपेश बघेल की फोटो से काहे परेशान है पीएम मोदी टीम?

सीएम भूपेश बघेल की फोटो से काहे परेशान है पीएम मोदी टीम?

प्रेषित समय :21:37:03 PM / Sun, May 23rd, 2021

प्रदीप द्विवेदी. प्रचार पर सबसे ज्यादा फोकस देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने तगड़ा झटका दिया है.

छत्तीसगढ़ में कोविड-19 टीकाकरण के डिजिटल प्रमाणपत्र में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की तस्वीर आने के बाद से मोदी टीम खफा है.

खबर है कि बीजेपी विधायक और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा- छत्तीसगढ़ सरकार युवाओं को टीका लगाने के बजाय फोटो प्रचार पर अधिक ध्यान दे रही है. उन्होंने जो एप्लिकेशन लॉन्च किया है वह क्रैश हो गया है. पूरा देश केंद्र के एप का इस्तेमाल कर रहा है. वह बढ़िया चल रहा है, लेकिन सिर्फ फोटो की नौटंकी के लिए बघेल सरकार ने अपना एप लॉन्च किया है.

उल्लेखनीय है कि छत्तीसगढ़ सरकार ने 18-44 आयु वर्ग के टीका लाभार्थियों के पंजीकरण के लिए अपना पोर्टल- सीजी टीका, 12 मई 2021 को लॉन्च किया है, जिसके जरिये पंजीकरण व टीकाकरण करवाने वालों को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की तस्वीर वाला डिजिटल प्रमाण पत्र दिया जा रहा है.

इस पर राज्य के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव का कहना है कि राज्य में 18-44 आयु वर्ग के टीकाकरण का खर्च बघेल सरकार वहन कर रही है, इसलिए यह अब केंद्र का कार्यक्रम नहीं है. अब जब यह राज्य का कार्यक्रम बन गया है तो प्रमाणपत्रों पर मुख्यमंत्री की फोटो होने में कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिए.

हालांकि, टीवी चैनल पर बहस के दौरान यह भी कहा गया कि इस तरह के फोटो प्रमाणपत्रों पर नहीं लगाए जाने चाहिए, लेकिन यदि पीएम का फोटो लग सकता है, तो सीएम का फोटो लगाना भी गलत नहीं है.

सियासी सयानों का मानना है कि पीएम टीम की परेशानी यह है कि यदि यह फोटो लहर चल पड़ी तो कहीं दूसरे राज्यों के मुख्यमंत्री भी अपने-अपने फोटो नहीं लगा दें?

जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने ट्वीट किया- मेरी एक मांग है.... कोविड वैक्सीनेशन प्रमाण पत्र पर पीएम नरेंद्र मोदी जी की जैसी तस्वीर है ठीक वैसी ही तस्वीर सभी कफन पर भी छाप दिया जाय!

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने पीएम से कहा- राज्यों को केंद्र सरकार की दरों पर टीके मुहैया कराएं

भूपेश बघेलः थाली-ताली बजाने वाले लोग टीका उत्सव के लिए नहीं निकले!

कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए पार्टी में राहुल गांधी सभी की पसंद, बोले छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

छग के सीएम भूपेश बघेल का दावा, असम में कांग्रेस 100+सीट जीतेगी

भूपेश बघेलः असम के मुख्यमंत्री चुनाव हारने वाले हैं, कांग्रेस गठबंधन को 100 सीटें मिलेंगी!

Leave a Reply