दिल्ली से कार में छिपाकर गुजरात ले जा रहे थे साढ़े चार करोड़ रुपये, पुलिस से दबोचा

दिल्ली से कार में छिपाकर गुजरात ले जा रहे थे साढ़े चार करोड़ रुपये, पुलिस से दबोचा

प्रेषित समय :13:34:03 PM / Sun, May 23rd, 2021

डूंगरपुर. कोरोना लॉकडाउन के दौरान पुलिस ने गुजरात बॉर्डर पर एक कार को पकड़ा, जिसमें से साढ़े 4 करोड़ रुपए बरामद हुए हैं. यह कार दिल्ली से गुजरात जा रही थी. बॉर्डर पर तलाशी के दौरान कार की सीट के नीचे छुपाकर रखे गए नोटों के बंडल देखकर पुलिसवालों के होश उड़ गए. पुलिस ने कार में सवार दो लोगों को हिरासत में ले लिया है.

जिले की बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने इस बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने गुजरात बॉर्डर रतनपुर पर नाकेबंदी के दौरान कार से साढ़े 4 करोड़ रुपए नकद बरामद किए. पुलिस अधिकारी मनोज सामरिया के मुताबिक बॉर्डर पर पुलिस ने जिन दो लोगों को गिरफ्तार किया है, वे गुजरात के रहने वाले हैं. आरोपी रणजीत राजपूत पाटन का रहने वाला है, वहीं नितिन पटेल ऊंझा का निवासी है. ये दोनों बड़ी मात्रा में रुपए लेकर दिल्ली से कार लेकर गुजरात जा रहे थे. सामरिया के मुताबिक प्रथम दृष्टया ये मामला हवाला कारोबार से जुड़ा लगता है. पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

बिछीवाड़ा थाना अधिकारी रिजवान खान ने बताया कि रतनपुर बॉर्डर पर उदयपुर की तरफ से आ रही एक कार को रोककर तलाशी ली गई, तो सीटों के नीचे बने गुप्त खानों में नोटों के बंडल दिखाई दिए. कार सवारों से जब कैश के बारे में पूछताछ की गई, तो संतोषप्रद जवाब नहीं मिला. इसके बाद पुलिस ने नोटों से भरी कार को जब्त कर दोनों को हिरासत में ले लिया. जब्त कार और आरोपियों को लेकर पुलिस थाने पर पहुंची तथा नोटों की गिनती शुरू की. पुलिस ने बताया कि कार से 4 करोड़ 49 लाख 99 हजार 500 रुपए जब्त किए गए हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गुजरात के इस अधिकारी का अजीब बहाना, विष्णु का दसवां अवतार हूं, नहीं आ सकता ऑफिस

गुजरात के वैज्ञानिकों को मिली विश्व के सबसे महंगे मशरूम को उगाने में सफलता

पीएम मोदी ने गुजरात में चक्रवाती तूफान ताउते से हुई तबाही पर दी 1000 करोड़ रुपए की तत्काल राहत

चक्रवाती तूफान टाउते : बॉम्बे हाई के पास समुद्र में मिले 14 शव, गुजरात में 33 लोगों की हुई मौत

लगातार कमजोर हो रहा ताउते, आज गुजरात-दीव का हवाई दौरा करेंगे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

Leave a Reply