एमपी के इस जिले में दूल्हा बारात लेकर पहुंचा, दुल्हन प्रेमी के साथ भाग निकली

एमपी के इस जिले में दूल्हा बारात लेकर पहुंचा, दुल्हन प्रेमी के साथ भाग निकली

प्रेषित समय :19:05:03 PM / Sun, May 23rd, 2021

पलपल संवाददाता, ग्वालियर. मध्यप्रदेश के ग्वालियर स्थित हस्तिनापुर क्षेत्र में उस वक्त हड़कम्प मच गया, जब बारात लेकर दूल्हा दरवाजे पर पहुंचा, तभी पता चला कि दुल्हन तो पिछले दरवाजे से अपने प्रेमी के साथ भाग गई है. दुल्हन के भागने से बाराती से लेकर घर के लोग तक स्तब्ध रह गए, इस बीच कुछ लोग तलाश करते हुए उस वक्त के घर पहुंचे, जिसपर दुल्हन को भगाकर ले जाने का संदेह रहा, कुछ देर बाद पता चला कि दुल्हन अपने प्रेमी के साथ एसपी आफिस पहुंच गई और अपनी जान की सुरक्षा की मांग करने लगी. एसपी ने दोनों को महिला थाना पहुंचाया, जहां पर दोनों के परिजनों को बुलाकर काउंसिलिंग कराई जा रही है.

पुलिस के अनुसार हस्तिनापुर क्षेत्र ग्वालियर निवासी युवती प्रिया उम्र 20 वर्ष के बिजौनी में रहने वाले राधेश्याम से प्रेमसंबंध रहे, जिसके चलते दोनों एक दूसरे के साथ शादी करना चाहते थे, लेकिन प्रिया के घर वालों को यह रिश्ता मंजूर नहीं था, जिसके चलते परिजनों ने प्रिया की शादी कहीं और कर दी, प्रिया भी परिजनों की दहशत के कारण कुछ कह नहीं पाई लेकिन मन ही मन वह राधेश्याम के साथ ही शादी करने के सपने देख रही थी. शनिवार को हस्तिनापुर गांव में प्रिया की बारात आने वाली थी, शादी का मंडप सजा रहा, हर तरफ शादी की तैयारियों में परिजनों से लेकर रिश्तेदार तक व्यस्त रहे, हर तरफ चहल पहल रही, रात को दूल्हा बारात के साथ चल दिया. इधर प्रिया को भी घर की महिलाओं से लेकर सहेलियों ने दुल्हन बनाकर तैयार कर दिया, बारात दरवाजा पर पहुंची, परिजनों द्वारा दूल्हे व बारातियों का स्वागत कर रहे थे, इस बीच दुल्हन बाहर निकली और अपने प्रेमी राधेश्याम के साथ भाग गई. बारात के स्वागत के बाद महिलाएं जैसे ही दुल्हन को लेने के लिए कमरे में पहुंची तो पता चला कि दुल्हन नहीं है, जिससे हड़कम्प मच गया. परिजन तलाश करते हुए पहुंचे तो पता चला कि राधेश्याम भी घर से गायब है, बाद में पता चला कि राधेश्याम व प्रिया एसपी अमित सांघी के पास पहुंच गए है, जहां से उन्हे महिला थाना भेजा गया. बाद में दोनों के परिजनों को बुलाया गया, राधेश्याम के परिजन तो शादी के लिए तैयार हो गए लेकिन प्रिया के परिवार वाले तैयार नहीं थे, जिसके चलते प्रिया को नारी निकेतन पहुंचा दिया गया है.

मेरे प्रेमी को मार डालेगे-

इधर प्रिया ने पुलिस अधिकारियों से कहना कि मेरे परिवार वाले राधेश्याम के पीछे पड़े हुए है, अगर वो उन्हे मिल गया तो वे मार डालेगें, और वह राधेश्याम के बिना रह नहीं सकती है, पुलिस चाहे तो उसे जेल भेज दे ताकि राधेश्याम सुरक्षित रह सके. यदि राधेश्याम को कुछ हुआ तो वह भी अपनी जान दे देगी. ऐसा ही कुछ कहना राधेश्याम का था.

7 माह की मुलाकात में 7 जन्मों का प्यार-

पुलिस को पूछताछ में प्रिया व राधेश्याम ने बताया कि करीब सात माह पहले एक मंदिर में दोनों की मुलाकात हुई थी, तभी से वे एक दूसरे से प्यार करने लगे थे, इसके बाद दोनों को जब भी मौका मिलता वे मिलते रहे, प्रिया के परिजनों को पता चला कि उन्होने राधेश्याम सहित उसके परिजनों को धमकी देते हुए कही और शादी तय कर दी थी, जिसके चलते राधेश्याम ने प्रिया को शादी के दिन मंडप से उठा लिया, नहीं तो वह ऐसा कदम नहंी उठाता. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के भोपाल, होशंगाबाद में 24, ग्वालियर उज्जैन में 31 मई तक कोरोना कर्फ्यू

रेमडेसिविर इंजेक्शन लेकर आया एमपी सरकार का विमान ग्वालियर एयरपोर्ट पर हुआ दुर्घटनाग्रस्त

एमपी के ग्वालियर में कोरोना संक्रमित महिला से वार्ड ब्वॉय ने की अश्लील हरकत, दुष्कर्म का केस दर्ज

मध्यप्रदेश के इंदौर में फिर हुए अस्पताल फुल, भोपाल, ग्वालियर में हालात बिगड़े, जबलपुर में कोरोना हर दिन बना रहा नया रिकार्ड

एमपी के ग्वालियर में बस-ऑटो की भिड़ंत में 13 की मौत, इनमें 12 महिलाएं, आंगनबाड़ी में खाना बनाकर लौटते समय हुआ हादसा

Leave a Reply