जबलपुर में एक ही गांव के तीन घरों में 25 लाख रुपए की चोरी..!

जबलपुर में एक ही गांव के तीन घरों में 25 लाख रुपए की चोरी..!

प्रेषित समय :17:44:40 PM / Sun, May 23rd, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में लॉकडाउन के बीच अपराधिक वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही है, पिछले दिन दिन दहाड़े कोतवाली थाना के चेरीताल क्षेत्र में बाईक सवार युवक को लूटने के लिए नकाबपोश बदमाशों ने दिन दहाड़े फायरिंग की, जिसके आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है, इसके बाद पनागर के डुंगरिया गांव में एक ही रात में तीन घरों में घरों में घुसे चोरों ने 25 लाख रुपए के जेवर, नगदी पर हाथ साफ कर दिया, देर रात हुई चोरी की वारदात से गांव में सनसनी व्याप्त है. खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए और जांच के बाद चोरों की तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस के अनुसार ग्राम डुंगरिया निवासी हसनलाल पटैल पेशे से किसान है, हसनलाल व उनके परिजनों ने रात दस बजे के लगभग खाना खाया, कुछ देर बातचीत करने के बाद सभी लोग अपने अपने कमरे में सोने के लिए चले गए, देर रात पिछले दरवाजे से अंदर घुसे चोरों ने आलमारी व पेटी के ताले तोड़कर 30 तोला सोने के जेवर, 15 तोला चांदी के जेवर व 4 लाख रुपए नगद पर हाथ साफ कर दिया, आज सुबह जब हसन पटैल व उनके परिजन सोकर उठे तो देखा कि कमरे का सारा सामान बिखरा पड़ा, पेटी व आलमारी के ताले टूटे, जिसमें रखे नगदी रुपए, सोने, चांदी के जेवर गायब थे, जिससे परिजन घबरा गए, उन्होने आसपास के लोगों को जानकारी दी, इस बीच पता चला कि गांव के पुरुषोत्तम पटैल के घर से चोरों से 45 हजार रुपए नगद व सात तोला सोने के जेवर व सतीष सेन के घर से दस हजार रुपए नगद व 3 तोला सोने के जेवर पर हाथ साफ कर दिया है.

गांव के तीन घरों से एक रात में हुई चोरी की वारदात से सनसनी फैल गई, देखते ही देखते गांव के लोग एकत्र हो गए, जिन्होने घटना पर आक्रोश जताया, उनका कहना था कि गांव में पुलिस का आना कभी नही होता है, जिससे चोरों के हौसले बुलंद है. इधर घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे, जिन्होने मामले की जांच करते हुए संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है. पुलिस का कहना है कि चोरी की वारदात में क्षेत्रीय बदमाशों का ही हाथ है, जिन्हे तीन  घरों के बारे में जानकारी थी, पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को तलाश कर पकड़ लिया जाएगा. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Fasttag में हुआ यह बदलाव, कमर्शियल व्हीकल्स ने की जीएसटी चोरी तो तुरंत लग जाएगा पता

एमपी के जबलपुर में नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी का बड़ा खुलासा, तीन निजी अस्पताल से इंजेक्शन चोरी कर फर्जी डाक्टर को बेचे गए

इंदौर में होम क्वारंटाइन कोरोना पीड़ित युवती से गैंगरेप, चोरी की नीयत से घर में घुसे थे दरिंदे

एमपी के जबलपुर में कोरोना पाजिविट मरीज के घर लाखों रुपए की चोरी..!

पाकिस्तान की इंटरनेशनल किरकिरी : दक्षिण कोरिया में दो पाकिस्तानी राजनयिकों ने की चॉकलेट और हैट की चोरी

Leave a Reply